Site icon www.4Pillar.news

हिना खान की बिगडी तबियत, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, जानिए अब कैसी है एक्ट्रेस की हालत 

हिना खान की बिगडी तबियत, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, जानिए अब कैसी है एक्ट्रेस की हालत

हिना खान को तबियत पिछले काफी दिनों से ठीक नहीं थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

टीवी सीरयल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। हिना अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इसी बीच हिना ने एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को चिंता में डाल दिया है। दरअसल हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वे हॉस्पिटल में नजर आ रही है।

खराब तबियत के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हुई हिना खान

हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस हॉस्पिटल में नजर आ रही है। इस तस्वीर में उन्होंने हॉस्पिटल के कपडे पहने है और उनके दाएं हाथ पर टेप भी देखी जा सकती है। बता दे कि ये तस्वीर कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल की है। इस तस्वीर के साथ हिना ने लिखा, ‘कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहाँ है, किस स्थिति में हैं। अगर आपको कोई शीशा दिख जाए तो सेल्फी लेना न भूलें। प्यार और खुशियां फैलाओ।’

हालाँकि हिना ने अभी तक ये नहीं बताया है कि उन्हें आखिर हॉस्पिटल में क्यों भर्ती होना पड़ा है। लेकिन इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है।

हिना का करियर

बात करें हिना खान की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे काफी समय तक टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रही है। हिना को स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में पहचान मिली। इसके बाद भी उन्होंने खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉस और कसौटी जिंदगी की सहित कंई टीवी शोज में काम किया। टीवी के अलावा वे कंई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। इन दिनों वे अपनी फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड (Country Of Blind) को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

Exit mobile version