Site icon www.4Pillar.news

टाइगर श्रॉफ को देख बेहोश हुई उनकी फैन, इसके बाद एक्टर ने किया कुछ ऐसा…वीडियो जीत लेगी आपका दिल 

टाइगर श्रॉफ को देख बेहोश हुई उनकी फैन, इसके बाद एक्टर ने किया कुछ ऐसा...वीडियो जीत लेगी आपका दिल

टाइगर श्रॉफ के फैन मोमेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर की एक फीमेल फैन उन्हें देख बेहोश होती नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के प्रमोशन में व्यस्त है। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है। हाल ही में टाइगर का एक फैन मोमेंट वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी फीमेल फैन उन्हें देखकर बेहोश हो जाती है। इसके बाद एक्टर कुछ ऐसा करते है कि जो वाकई दिल जीतने वाला है।

टाइगर को देख बेहोश हुई उनकी फैन

यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ का प्रमोशन कर रहे है, और उनके आस-पास लोगों की काफी भीड़ नजर आ रही है। तभी भीड़ में खड़ी एक लड़की अपने फेवरेट एक्टर टाइगर श्रॉफ को देख बेहोश होती नजर आती है।

यह भी पढ़े: लंदन की सड़को पर क्रेजी डांस कर अपनी मैनजेर को मनाते नजर आए टाइगर श्रॉफ, देखिये वीडियो 

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि फैन के बेहोश होने पर टाइगर भी खुद को नहीं रोक पाते। टाइगर उस लड़की को स्टेज तक बुलाते है और उनसे मिलते है। इस दौरान उन्होंने उस फैन को गले लगाया और उनसे कुछ बाते भी की। टाइगर का ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है, और फैंस एक्टर के जेस्चर पर खूब प्यार लुटा रहे है।

Exit mobile version