Site icon www.4Pillar.news

हॉलीवुड अभिनेत्री अमांडा सर्नी और मिया खलीफा ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट करने के लिए एक दूसरे को दिए 100 डॉलर

फोटोः अमांडा सर्नी और मिया खलीफा

हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा सर्नी को भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन में ट्वीट करने के लिए मिया खलीफा ने उन्हें 100 डॉलर दिए हैं। इस तरह दोनों ने ट्रोलर्स का मुंह बंद किया।

केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन  कृषि कानूनों के खिलाफ देशभर के किसान पिछले ढाई महीने से धरने पर बैठे हुए हैं। किसान लगातार सरकार से कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे हैं। भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा सर्नी और मिया खलीफा भी लगातार ट्वीट कर रही है। इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे को एक ट्वीट के हिसाब से सो 100 डॉलर भी दिए हैं। ट्विटर पर ट्रोलर्स का मुंह बंद करने के लिए मिया खलीफा ने इसका स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर पर साझा किया है ।इस तरह मिया खलीफा ने ट्रोल करने वालों का मुंह बंद किया है। मिया खलीफा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अमांडा सर्नी ने पूर्व पोर्न स्टार का धन्यवाद किया है ।

अमेरिकी एक्ट्रेस अमांडा सर्नी ने मिया खलीफा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा,” मुझे पहले भुगतान करने के लिए आपका धन्यवाद। मेरा एपल वॉलेट वैसे भी खाली था।” मिया खलीफा द्वारा ट्विटर शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में साफ नजर आ रहा है कि पहले उनकी तरफ से अमांडा सर्नी को 100 डॉलर दिए गए थे बाद में हॉलीवुड अभिनेत्री ने उनको 100 डॉलर दिए ।

https://twitter.com/AmandaCerny/status/1358518901848633345

बता मिया खलीफा और अमांडा सर्नी सहित ग्रेटा थनबर्ग और मीना हैरिस सहित कई मशहूर हस्तियां किसानों के समर्थन में ट्वीट कर रही है।

 

Exit mobile version