Site icon www.4Pillar.news

Video:बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के हॉट वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है। अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते को लेकर अक्सर मीडिया में छाई रहती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है। अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते को लेकर अक्सर मीडिया में छाई रहती हैं।

पिछले दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अमेरिका में अपनी छुट्टियां मनाई। इस दौरान दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए अपने रिश्ते के बारे में खुल कहा। मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अर्जुन कपूर के जन्म दिन एक फोटो शेयर की थी। जिसमें दोनों हाथों में हाथ पकड़े हुए दिखाई दिए। इस फोटो पर अर्जुन कपूर कमेंट किया। अमेरिका में छुट्टियों के दौरान मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर से भी मिले। जिसकी फोटो ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की थी। इस फोटो में ऋषि कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर और नीतू सिंह नजर आ रहे है

मलाइका अरोड़ा ने पिछले दिनों मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में अपने एयर अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में खुलकर बताते हुए कहा था कि फ़िलहाल दोनों का शादी करने का कोई प्लान नहीं है। उन्होंने ये भी कहा था कि हमारे देश में रिश्तों को लेकर लोगों को अपनी सोच बदलने की जरूरत है।

मलाइका अरोड़ा की शादी अरबाज खान के साथ हो चुकी है। दोनों का 16 साल का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान है। तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर रिश्ते के बारे अक्सर मीडिया में खबरें आती रहती हैं। दोनों को कई बार एकसाथ पार्टियों में भी देखा गया है। हालांकि दोनों ने खुलकर अपने प्यार को तो स्वीकार कर लिया है लेकिन शादी के बारे में अभी तक उन्होंने खुलकर नहीं बोला है।

हाल ही में मलाइका अरोड़ा देखें मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट की वायरल फोटोजका एक वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा को बोल्ड लुक दिखाई दे रहा है। फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

Exit mobile version