Site icon www.4Pillar.news

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की हॉट बिकनी फोटोज खूब हो रही हैं वायरल,आप भी देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की हॉट बिकनी तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री समुद्र में मस्ती करती हुई नजर आ रही है।

इलियाना डिक्रूज की हॉट तस्वीरें

इलियाना डिक्रूज की बिकनी फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की हॉट बिकनी तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री समुद्र में मस्ती करती हुई नजर आ रही है।

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी अदाओं से भी फैंस का खूब दिल जीता है। दरअसल अभिनेत्री की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 इन तस्वीरों इलियाना डिक्रूज समुद्र में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इन में से एक तस्वीर में एक्ट्रेस क्रूज पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। जिसमें उन्होंने ब्लैक बिकनी पहनी हुई है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। इस फोटो में अभिनेत्री बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

इलियाना डिक्रूज ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ ही देर पहले शेयर किया है। उनकी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर 5 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। इसके अलावा इलियाना डिक्रूज की एक और फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

इस फोटो में अभिनेत्री व्हाइट बिकनी में नजर आ रही हैं। इस फोटो में उनका लुक देखने लायक है। सफेद पोशाक में अभिनेत्री बिलकुल आसमान से आई हुई परी की तरह लग रही है।

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो इलियाना डिक्रूज ,जॉन अब्राहम ,अनिल कपूर अरशद वारसी , कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के साथ ‘पागलपंती’ फिल्म में नजर आई थी। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। हालांकि बॉक्स ऑफ़िस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

इलियाना डिक्रूज ने बॉलीवुड मूवी बर्फी से अपनी दमदार पहचान बनाई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

Exit mobile version