Site icon www.4Pillar.news

सुचना सेठ ने कैसे बेटे को तड़पा-तड़पा कर मारा ? पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

सुचना सेठ ने कैसे बेटे को तड़पा-तड़पा कर मारा ?

पति से खुंदक खाई Suchana Seth ने चार साल को बेटे को तड़पा-तड़पा कर मार डाला। वह नहीं चाहती थी कि उसका तलाकशुदा पति उसके बेटे से मिले। अब मासूम की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

बेंगलुरु की AI कंपनी की सीईओ सुचना सेठ ने खुद ही अपने बेटे को मार डाला। गोवा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। सुचना सेठ को छह दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। वहीं अब 4 वर्षीय मृतक बच्चे को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए हैं। हीरियूर अस्पताल के डॉक्टर कुमार नाइक ने बताया कि सूचना सेठ ने बच्चे को तड़पा-तड़पा कर मारा था। इसके बाद उसने अपने हाथ की नस काटकर सूइसाइड करने की भी कोशिश की। पुलिस को मिली पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, सुचना सेठ ने बेटे को मुंह नाक और गला दबाकर मारा। उसने मुंह दबाने के लिए किसी तकिये या कपड़े का इस्तेमाल किया। गला घोटने के लिए किसी तार का इस्तेमाल किया होगा। दम घुटने के कारण बच्चे की मौत हुई।

गोवा के कलिंगकूट पुलिस थाने के इंस्पेक्टर परेश नाइक के अनुसार, जिस समय सूचना सेठ ने अपने बेटे को मारा, उस समय उसका पति वेंकट रमन इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में था। बेटे की मौत की सुचना पाते ही वह मंगलवार शाम को जकार्ता से लौट आया। वेंकट रमन सीधा चित्रदुर्ग पहुंचा। उसकी परमिशन के बाद ही डॉक्टरों ने मासूम का पोस्टमॉर्टम किया।

शादी के 9 साल बाद बेटा हुआ

वेंकट रमन ने पुलिस को बताया कि सूचना के साथ उसकी शादी साल 2010 में हुई थी। शादी के 9 साल बाद बेटे का जन्म हुआ। साल 2020 में दोनों अलग हो गए थे। कोर्ट से तलाक के बाद बेटे की कस्टडी सूचना के पास थी। वेंकट ने अदालत से अपने बेटे से मिलने की गुहार लगाई। कोर्ट ने हफ्ते में एक दिन रविवार को बेटे से मिलने की इजाजत दे दी। जो सूचना सेठ को नागवार लगी। वह नहीं चाहती थी कि वेंकट रमन बेटे से मिले। इसलिए उसने बेटे को ही मार डाला।

पहले बनाया प्लान

द माइंडफुल आर्टिफिशयल इंटलीजेंस लैब की संस्थापक सुचना सेठ नहीं चाहती थी कि उसका पति बेटे से मिले। इसलिए वह बेटे को घुमाने के बहाने गोवा ले आई। वह कैंडोलिम के होटल सोल बनयान ग्रांडे में रूम नंबर 404 में ठहरी। शनिवार देर रात उसने बेटे की हत्या करने के बाद सूइसाइड करने की कोशिश की। उसने हाथ की नस काट ली। बाद में वह रविवार शाम को बेटे की बॉडी बेग में डालकर होटल से चेक आउट हुई। होटल स्टाफ ने जब उसका कमरा चेक किया तो वहां खून के धब्बे थे। स्टाफ को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को फोन किया। बाद में पुलिस ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग से सुचना सेठ को गिरफ्तार कर लिया। उसे छह दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है।

Exit mobile version