Site icon www.4Pillar.news

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर मूवी ने 19 दिन में बॉक्स ऑफिस पर बनाया कमाई का रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। वॉर मूवी ने अपनी तूफानी कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम कर दिया है।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। वॉर मूवी ने अपनी तूफानी कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम कर दिया है।

ऋतिक-टाइगर की वॉर मूवी का धमाकेदार प्रदर्शन रुकने का नाम ही नही ले रहा है। अपनी ज़बरदस्त कमाई के साथ वॉर मूवी ने न केवल रिकॉर्ड बनाया है बल्कि साल 2019 की कई बड़ी फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार वॉर मूवी ने पहले हफ्ते में 238.35 करोड़ रुपए , दूसरे हफ्ते में 49.65 करोड़ रुपए और तीसरे हफ्ते में 13.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। वॉर मूवी की 19 दिन की टोटल कमाई 301.75 करोड़ रुपए हो गई है। इसमें, वॉर मूवी के हिंदी वर्जन ने 287.90 करोड़ रुपए और तमिल और तेलुगु वर्जन ने 13.85 करोड़ रुपए की कमाई की है।


वॉर मूवी बॉक्स ऑफिस पर कमाई का तिहरा शतक बनाते हुए साल बड़ी फिल्मों में शामिल हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वॉर मूवी की शानदार कमाई को देखते फिल्म निर्माताओं ने ‘वॉर 2’ फिल्म बनाने का निर्णय किया है। दर्शक वॉर 2 मूवी में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को एक बार फिर एक्शन मोड़ में देख पाएंगे।

2 अक्टूबर 2019 को रिलीज हुई वॉर मूवी ने साल की बड़ी फिल्मों का कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जिनमें शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ विक्की कौशल की उरी : सर्जिकल स्ट्राइक और सलमान खान और कटरीना कैफ की भारत फिल्म है। आपको बता दें, वॉर मूवी ने रिलीज से पहले ही प्री-बुकिंग में ही 32 करोड़  रुपए की कमाई कर ली थी। कमाई के अलावा वॉर मूवी ने फिल्म समीक्षकों और दर्शकों पर अच्छी छाप छोड़ी है। दर्शकों को ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का एक्शन और अभिनय खूब पसंद आ रहा है।

Exit mobile version