Site icon www.4Pillar.news

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर मूवी ने दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म वॉर रिलीज के दिन 2 अक्टूबर को शानदार ओपनिंग की है।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म वॉर रिलीज के दिन 2 अक्टूबर को शानदार ओपनिंग की है।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर फिल्म ने रिलीज के दिन कमाई के मामले में इस साल रिलीज हुई बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार वॉर मूवी के हिंदी वर्जन ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 51.60 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म ने दूसरे दिन 23.10 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म के हिंदी वर्जन की दो दिन की कमाई 74.70 करोड़ रुपए हो गई है। इसके अलावा फिल्म के तमिल और तेलुगु वर्जन ने बुधवार के दिन 1.75 करोड़ रुपए कर गुरुवार के दिन 1.25 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म के तीनों वर्जन की टोटल कमाई 77.70 करोड़ रुपए हो गई है।

वॉर मूवी की कमाई

तरण आदर्श के अनुसार वॉर फिल्म ने पहले दिन कमाई के मामले में इस साल की पांच बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। साल की 5 बड़ी फिल्मों की पहले दिन की कमाई इस प्रकार है :-

  1. वॉर : 53.35 करोड़ रुपए। (सभी वर्जन )
  2. भारत : 42.30 करोड़ रुपए।
  3. मिशन मंगल : 29.16 करोड़ रुपए।
  4. साहो : 24.40 करोड़ रुपए। ( हिंदी वर्जन )
  5. कलंक 21.60 करोड़ रुपए।

ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर अभिनीत वॉर मूवी को भारत में 4000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। विदेशों में इस फिल्म को 1300 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। पहले दिन फिल्म को कुल 5300 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। फिल्म की कमाई और दर्शकों की मांग देखते हुए फिल्म मेकर्स वॉर मूवी को शुक्रवार के दिन 150-200 और स्क्रीन पर रिलीज करेंगे।

वॉर मूवी ने प्रीबुकिंग मामले में भी रिकॉर्ड बनाते हुए 32 करोड़ रुपए की कमाई की है। एक्शन,सस्पेंस ,थ्रिलर और देशभक्ति से प्रेरक वॉर फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें वॉर फिल्म की कहानी में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ खालिद का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी में हालत कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु चेला आपस में टकराने के लिए मजबूर हो जाते हैं। बेकाबू गुरु को काबू करने के लिए चेले का इस्तेमाल किया जाता है। वॉर फिल्म में कार,बाइक ,हेलीकॉप्टर और पहाड़ों पर ज़बरदस्त एक्शन सीन फिल्माए गए हैं।

Exit mobile version