Site icon www.4Pillar.news

यामी गौतम के बर्थडे पर पति आदित्य धर ने खास अंदाज में दी बधाई, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखा प्यार भरा नोट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। यामी के जन्मदिन पर उनके पति और डायरेक्टर आदित्य धर ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। यामी के जन्मदिन पर उनके पति और डायरेक्टर आदित्य धर ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। यामी के बर्थडे पर उनके फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे है। ऐसे में यामी के पति और डायरेक्टर आदित्य धर ने भी उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। आदित्य ने यामी को बर्थडे विश करते हुए उन्हें अपनी सबसे बड़ी चीयरलीडर बताया है।

आदित्य ने शेयर की यामी की अनदेखी तस्वीरें

आदित्य धर ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी पत्नी और एक्ट्रेस यामी गौतम को जन्मदिन की बधाई दी है। पहली तस्वीर में यामी अपनी बहन सुरीली के साथ नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर में यामी अकेली खड़ी है और मुस्कुराते हुए कैमरे की तरफ पोज दे रही है। इस दौरान यामी कश्मीरी मरून ऑउटफिट में नजर आ रही है।

यामी के लिए लिखा प्यार भरा नोट

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आदित्य ने यामी के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। आदित्य ने लिखा, ‘मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर को, उनके स्पेशल दिन पर मेरा ढेर सारा लव, लक, हग्स और किसेज भेज रहा हूँ। हैप्पी बर्थडे यामी, आप मेरे अल्टीमेट कोशुर कूर हो।’

गुपचुप तरीके से रचाई थी शादी

बता दे कि यामी गौतम और आदित्य धर की मुलाकात फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट पर हुई थी।। यामी जहां इस फिल्म की एक्ट्रेस थी तो वहीं आदित्य धर ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। दोनों के बीच सेट पर ही दोस्ती हुई और फिर प्यार हुआ। हालाँकि दोनों ने इस बात की भनक किसी को भी नहीं लगने दी। बता दे कि यामी गौतम और आदित्य धर ने 4 जून 2021 को बड़े ही गुपचुप तरीके से शादी की थी। यामी और आदित्य ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को हैरानी में डाल दिया था।

Exit mobile version