Site icon www.4Pillar.news

अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में पत्नी ने अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया है।  हालांकि, पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही इस मामले का खुलासा कर दिया । पुलिस ने मृतक की पत्नी सुमन उसके प्रेमी और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है ।

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में पत्नी ने अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया है।  हालांकि, पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही इस मामले का खुलासा कर दिया । पुलिस ने मृतक की पत्नी सुमन उसके प्रेमी और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है ।

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक शख्स को उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया है। यह घटना बल्लारपुर थाना क्षेत्र की है। बल्लारपुर पुलिस का कहना है कि मृतक की पत्नी ने अवैध संबंधों में रोड़ा बने उसके पति को मौत के घाट उतारा था। पत्नी सुमन ने उसके प्रेमी के साथ मिलकर पति को नदी में डुबो कर हत्या कर दी थी। इसके बाद इस हत्या को हादसे में बदलने की कोशिश की गई।

वर्धा नदी में डुबो कर की हत्या

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि एक आदमी अपने दुपहिया वाहन सहित वर्धा नदी के पुल से नीचे गिर गया है। पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर मोटरसाइकिल को नदी से बरामद कर लिया।  नदी में पानी का बहाव तेज होने के कारण शख्स की लाश घटना के दूसरे दिन मिल पाई। शुरू में पुलिस ने इसे एक हादसा समझा था लेकिन जैसे ही मामले की जांच आगे बढ़ी तो कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए।

फूल प्लानिंग के साथ की हत्या

बल्लारपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर उमेश पाटिल के मुताबिक मृतक रामेश्वर निषाद की पत्नी सुमन के उसके पड़ोसी सूरज सोनकर के साथ अवैध संबंध थे। पति रामेश्वर को दोनों के अवैध संबंधों की भनक लग गई थी।  इसलिए पति पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा था। रामेश्वर ने सूरज को भी समझाया था कि वह उसकी पत्नी सुमन से दूर रहे। पति को अपने रास्ते का रोड़ा बनते देख कर सुमन और सूरज ने रामेश्वर की हत्या कर डाली। प्रेमी सूरज ने इस काम के लिए अपने दोस्त अभिजीत पांडे को 15000 रूपये देकर उनके साथ साजिश में शामिल कर लिया। इस हत्या की तैयारियां पिछले 1 महीने से चल रही थी।

शराब पिलाकर की हत्या

हत्या को अंजाम देने के लिए सूरज एक दिन रामेश्वर को एक ढाबे पर खाना खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया।  दोनों ने शहर के बाहर एक ढाबे पर जाकर जमकर शराब पी और खाना खाया। इसके बाद वापस आते समय वर्धा नदी में पुल पर ले जाकर सूरज और उसके साथी ने रामेश्वर को नदी में फेंक दिया। इसके साथ ही उसकी मोटरसाइकिल को भी नदी में फेंक दिया।

हत्या करने के बाद इसे हादसा साबित करने के लिए सूरज ने पुलिस को बताया कि वह दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापस आ रहे थे। उसी समय वर्धा नदी के पुल पर सामने से आ रही एक गाड़ी की वजह से रामेश्वर का बाइक से नियंत्रण छूट गया और वो वह पुल से नीचे गिर गया। जबकि सूरज पुल पर ही गिर गया। जिसकी वजह से वह बच गया।

संदेह की बिनाह पर पुलिस ने ढाबे में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें सूरज की हरकतें संदेह पैदा कर रही थी। सूरज बार-बार मोबाइल फोन पर बात कर रहा था।  वह बार-बार ढाबे से बाहर जा रहा था। सूरज के मोबाइल की सीडीआर डिटेल पर पुलिस का शक यकीन में बदल गया। सख्ती से पूछने के बाद सूरज ने गुनाह कबूल कर लिया। इसके बाद ही पुलिस ने 48 घंटों के भीतर साजिश का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने मृतक रामेश्वर की पत्नी सुमन उसके प्रेमी सूरज और हत्या में शामिल अभिजीत पांडे को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है ।

Exit mobile version