Site icon www.4Pillar.news

‘दोस्ताना 2’ में अक्षय कुमार लेंगे कार्तिक आर्यन के जगह, फिल्ममेकर करण जोहर ने की पर्सनल रिक्वेस्ट

बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दोस्ताना 2 ' से कार्तिक आर्यन को निकाले जाने के बाद करण जोहर नए एक्टर के तलाश में थे। लेकिन अब लगता है की उनकी तलाश पूरी हो चुकी है । खबरों के माने तो उन्होंने 'दोस्ताना 2' में लीड एक्टर के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच किया है ।

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दोस्ताना 2 ‘ से कार्तिक आर्यन को निकाले जाने के बाद करण जोहर नए एक्टर के तलाश में थे। लेकिन अब लगता है की उनकी तलाश पूरी हो चुकी है । खबरों के माने तो उन्होंने ‘दोस्ताना 2’ में लीड एक्टर के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच किया है ।

अक्षय कुमार लेंगे कार्तिक की जगह

फिल्म “दोस्ताना 2 ” से कार्तिक आर्यन को जब से बाहर किया गया है। हर कोई यह सोच रहा है कि अब कार्तिक की जगह कौन लेगा ? आप को बता दे, धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक आर्यन को उनके अनप्रोफेशनल बिहैवियर और स्क्रीप्ट में दखलंदाजी करने के आरोप लगाते हुए फिल्म की शूटिंग से बाहर कर दिया था और भविष्य में कभी भी उनके साथ काम न करने का फैसला लिया है ।

हिंदुस्तान टाइम्स के एक रिपोर्ट के मुताबिक अब अक्षय कुमार फिल्म में मुख्य कलाकार (कार्तिक आर्यन ) की जगह लेंगे और धर्म प्रोडक्शन को नुकसान से बचाएंगे ।

करण जौहर ने की अक्षय कुमार से पर्सनल रिक्वेस्ट : फिल्म मेकर करण जोहर ने अक्षय  से व्यक्तिगत तौर पर रिक्वेस्ट की है कि अक्षय उनके साथ काम करे और धर्मा प्रोडक्शन को नुकसान से बचाएं । करण ने उनको बताया कि  वो फिल्म की शूटिंग में पहले ही बहुत पैसा लगा चुके हैं और फिल्म की 20 दिन  शूटिंग भी पूरी हो चुकी थी ।

अब हर कोई यह अनुमान लगा रहा है कि अक्षय करण का साथ देंगे । दोनों ही बहुत पुराने दोस्त है और खबरों की मानें तो अब करण जोहर फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव करने के लिए भी तैयार हैं । जोकि पहले कार्तिक को ध्यान में रखते हुए बनाई गयी थी ।

Exit mobile version