कोलकाता : बेटी ने पहले पिता को शराब पिलाई खाना खिलाया बाद में जिंदा जला दिया

0
कोलकाता : बेटी ने पहले पिता को शराब पिलाई खाना खिलाया बाद में जिंदा जला दिया

गिरफ्तार होने के बाद युवती ने पुलिस को बताया कि जब पिता हुगली नदी के किनारे एक बेंच पर सो गए । तब उसने पिता पर मिट्टी का तेल डाला और कथित तौर पर आग लगा दी । कोलकाता पुलिस का दावा है कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और युवती ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है ।

बेटी ने बाप को जला दिया

पश्चिम बंगाल के कोलकाता से हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है , यहां एक बेटी ने अपने ही पिता को मिट्टी का तेल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया । यह पूरा मामला घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया ।पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है ।

मिली जानकारी के अनुसार 22 साल की युवती ने अपने पिता को पहले रेस्टोरेंट में ले जाकर खाना खिलाया और शराब भी पिलाई ऐसे में जब पिता नशे में हो गई तो युवती ने कथित रूप से अपने पिता की हत्या कर दी ।

मामले में पुलिस का ब्यान

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती अपने पिता के साथ रविवार रात को एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गई थी। जहां उसने अपने पिता को पहले शराब पिलाई खाना खिलाया फिर बाहर रोड पर टहलने निकल गए । युवती ने बताया कि जब उसके पिता हुगली नदी के किनारे एक बेंच पर सो रहे थे । तब उसने पिता पर मिट्टी का तेल डाला और आग लगा दी ।

कोलकाता पुलिस ने मीडिया को बताया कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है । गिरफ्तार की गई युवती ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है । युवती के खिलाफ पार्क सर्कस के पास क्रिस्टोफर रोड निवासी उसके चाचा ने एफ आई आर दर्ज कराई । जिसके बाद लड़की को गिरफ्तार किया गया ।

ऐसा क्यों किया युवती ने

पूछताछ के दौरान युवती ने बताया कि जब वह छोटी थी, उसी दौरान उसकी मां की मौत हो गई थी । जिसके बाद उसके पिता ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था । लेकिन युवती की शादी के बाद यह बंद हो गया । युवती ने कहा कि जब उसकी शादी टूट गई और वह घर लौट आई तो उसके उत्पीड़न का सिलसिला फिर से शुरू हो गया । पुलिस युवती के दावों का सत्यापन कर रही है । युवती को अदालत में पेश किया गया । अदालत ने उसे 29 मार्च 2021 तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here