IND vs ENG: विराट कोहली 14 वीं बार जीरो पर आउट हुए तो उत्तराखंड पुलिस ने दिया खास संदेश

0
IND vs ENG: विराट कोहली 14 वीं बार जीरो पर आउट हुए तो उत्तराखंड पुलिस ने दिया खास संदेश
फोटोः उत्तराखंड पुलिस

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की परफॉर्मेंस इस समय खराब चल रही है । उनके 14वीं बार जीरो पर आउट होने पर उत्तराखंड पुलिस ने एक ट्वीट किया ।

विराट ने 0 पर आउट होकर बनाया रिकॉर्ड

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जीरो पर आउट हो गए। विराट को इंग्लैंड के स्पिनर आदिल रशीद ने चकमा देकर आउट किया । जिसके बाद कोहली को यकीन ही नहीं हुआ कि वह आसान सा कैच देकर इस तरह आउट हो सकते हैं ।

कोहली ने तोडा गांगुली का रिकॉर्ड

कोहली ने 4 गेंदों का सामना किया और अपना खाता भी नहीं खोल पाए । अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विराट 14वीं बार शून्य पर आउट हुए हैं । क्रिकेट जगत में काफी रिकॉर्ड बनाने वाले विराट कोहली ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है । गांगुली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 13 बार शून्य पर आउट हुए थे । उनसे कम कप्तान के तौर पर बल्लेबाजी करने में महेंद्र सिंह धोनी 11 बार शून्य पर आउट हुए हैं ।

विराट कोहली ने 14 बार शून्य पर आउट होकर गांगुली के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है । विराट के जीरो पर आउट होने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने ट्विटर पर एक बहुत ही अच्छा संदेश जारी करके चुटकी ली है । यूके पुलिस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

उत्तराखंड पुलिस ने विराट कोहली की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” हेलमेट लगाना ही काफी नहीं है । पूरे होशो हवास में गाड़ी चलाना जरूरी है । वरना विराट कोहली की तरह आप भी जीरो पर आउट हो सकते है ” पुलिस द्वारा जारी किए गए इस प्रेरणादायक संदेश ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है । ट्विटर यूजर इस ट्वीट पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उत्तराखंड पुलिस के इस प्रेरणादायक आइडिया की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है ।

आपको बता दें भारत बनाम इंग्लैंड के पहले टी20 मैच में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की शानदार बढ़त बना ली है । T20 मैच श्रृंखला का दूसरा मैच 14 मार्च को खेला जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here