Site icon www.4Pillar.news

जानिए, क्या जसप्रीत बुमराह दक्षिण की अभिनेत्री अनुपमा को कर रहें हैं डेट

तेज गेंदबाज की अफवाह, जसप्रीत बुमराह लोकप्रिय द‌क्षिणी अभिनेत्री अनुपमा परमेस्वरन के साथ डेटिंग जंगल की आग की तरह फैल गई है।

तेज गेंदबाज की अफवाह, जसप्रीत बुमराह लोकप्रिय द‌क्षिणी अभिनेत्री अनुपमा परमेस्वरन के साथ डेटिंग जंगल की आग की तरह फैल गई है।

सेलिब्रिटी और क्रिकेटर्स की दोस्ती हमेशा सुर्खियों में रही है। क्रिकेटरों और अभिनेत्रियों के बीच के मामले और लिंक-अप नए नहीं हैं। इस सूची में नवीनतम जोड़ कोई और नहीं बल्कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हैं। लोकप्रिय द‌क्षिणी अभिनेत्री ‘अनुपमा परमेस्वरन’ Anupama Parameswaran को डेट करने वाले तेज गेंदबाज की अफवाह जंगल की आग की तरह फैल गई है। ‘प्रेमम’ अभिनेत्री अनुपमा परमेस्वरन और ‘बुमराह’ के एक-दूसरे के साथ डेटिंग करने की अटकलें तब शुरू हुई जब उन्होंने एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर टिप्पणी की।

यह सच है कि ‘अनुपमा’ ने ट्विटर पर बुमराह को फॉलो किया है, उनके प्यार को बढ़ाने के लिए इन अटकलों के कारण है। हालांकि , अनुपमा Anupama Parameswaran परमेस्वरन ने रिपोर्टों का खंडन करते हुए कहा कि वे केवल अच्छे दोस्त हैं और वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। ठीक है, यह बाकी सभी अटकलों को रखने के लिए बहुत अधिक है जो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं। इस बीच, जसप्रीत बुमराह आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इंग्लैंड में हैं। उन्हें अभी इस मामले पर प्रतिक्रिया नहीं देनी है।

यह पहली बार नहीं है कि जसप्रीत बुमराह को किसी अभिनेत्री से जोड़ा गया है। इससे पहले वह एक और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री, ‘राशि खन्ना’ के साथ जुड़ी हुई थीं। राशि ने ऐसी अफवाहों का खंडन करते हुए कहा था, “मुझे पता है कि बुमराह एक भारतीय क्रिकेटर हैं, बस।”

Exit mobile version