Site icon www.4Pillar.news

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम ने रचा इतिहास,कोच की खूब हो रही है तारीफ

टोक्यो ओलंपिक में के क्वार्टर फाइनल में भारतीय महिला टीम ने जबरदस्त परफॉर्मेंस की है। भारतीय महिला टीम पहली बार 1-0 से जीत हासिल करके सेमीफाइनल में पहुंची है।

टोक्यो ओलंपिक में के क्वार्टर फाइनल में भारतीय महिला टीम ने जबरदस्त परफॉर्मेंस की है। भारतीय महिला टीम पहली बार 1-0 से जीत हासिल करके सेमीफाइनल में पहुंची है। हॉकी टीम की तरफ से गुरजीत कौर ने एकमात्र गोल किया और भारतीय टीम को दूसरे की क्वार्टर में बढ़त दिला दी।

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम और पुरुष हॉकी टीम ने करिश्मा कर दिखाया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब पुरुष वर्ग और महिला वर्ग की टीमें ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुंची हैं। भारतीय महिला टीम कि इस जबरदस्त जीत का जश्न सोशल मीडिया पर मनाया जा रहा है। भारतीय महिला टीम ने शानदार डिफेंस का नजारा पेश करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम को एक भी गोल नहीं करने दिया। दूसरी तरफ भारतीय महिला टीम के कोच सोजर्ड मारिजने की प्रतिक्रिया मैच के दौरान देखने लायक थी।

दरअसल जब भारतीय टीम मैच जीती तो कोच वीडियो कॉल करके यह खुशखबरी किसी को देते हुए नजर आए। कोच काफी भावुक हो गए थे। भारतीय महिला टीम के कोच की खुशी को देखकर लोगों ने उन्हें ट्विटर पर बधाइयां देना शुरू कर दी। कई ट्विटर यूजर को तो शाहरुख खान की ‘चक दे इंडिया’ फिल्म की याद आ गई।

टीम को ओलंपिक के सेमीफाइनल तक का सफर कराने वाले भारतीय कोच सोजर्ड मारिजने की तारीफ सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। कोच सोजर्ड मारिजने की तुलना फिल्म चक दे इंडिया में भारतीय महिला टीम के कोच की भूमिका निभाने वाले अभिनेता शाहरुख खान के किरदार से भी होने लगी है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने भारतीय महिला टीम के कोच को द्रोणाचार्य पुरस्कार देने की भी अपील की है।

Exit mobile version