Site icon www.4Pillar.news

इंटरनेशनल शूटर वर्तिका सिंह निर्भया के आरोपियों को खुद देना चाहती है फांसी,गृहमंत्री अमित शाह को लिखा खून से खत

आज ही के दिन 16 दिसंबर 2012 में दिल्ली में निर्भया का रेप और हत्या हुई थी। सात साल पुरे होने के बाद भी निर्भया के दोषियों का केस अदालत में विचाराधीन है। इन्ही 4 आरोपियों को इंटरनेशनल शूटर ‘वर्तिका सिंह’ सजा देना चाहती है।

निर्भया के दोषियों को सजा दिलाने के लिए स्वाति मालीवाल धरने पर

आज ही के दिन 16 दिसंबर 2012 में दिल्ली में निर्भया का रेप और हत्या हुई थी। सात साल पुरे होने के बाद भी निर्भया के दोषियों का केस अदालत में विचाराधीन है। इन्ही zआरोपियों को इंटरनेशनल शूटर ‘वर्तिका सिंह’ सजा देना चाहती है।

हैदराबाद पुलिस ने किया था महिला पशु चिकित्सक के आरोपियों का एनकाउंटर

वर्तिका सिंह ने निर्भया के दोषियों को सजा देने के लिए अपने खून से गृहमंत्री ‘अमित शाह’ को खत लिखा है। वह निर्भया के दोषियों को फांसी देना चाहती है।

हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के रेप और हत्या के बाद तेलंगाना पुलिस ने चारों दोषियों का उस समय एनकाउंटर कर दिया जब दोषियों में से एक ने क्राइम स्पॉटपुलिस का हथियार छीन कर भागने की कोशिश की थी। इस घटना के बाद पुरे देश में रेप के आरोपियों को सजा देने की मांग जोरों पर है। जिनमें से कठुआ कांड ,उन्नाव रेप केस,पश्चिम बंगाल के मालदा में इसी तरह महिला का रेप और हत्या के मामले हैं। इन सब मामलों में से सात साल से लंबित निर्भया केस पर देशभर में लोग चारों आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं।

निर्भया केस के दोषियों को फांसी सजा दिलाने के लिए पिछले 14 दिनों से दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल आमरण अनशन पर बैठी हैं। स्वाति मालीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखकर पुरे देश में हैदराबाद तरह दिशा बिललागू करने की मांग की है।

इसी बीच इंटरनेशनल शूटर और राष्ट्रपति अवॉर्डी वर्तिका सिंहने गृहमंत्री अमित शाह को अपने खून से खत लिखकर निर्भया के दोषियों को अपने हाथों से फांसी देने की मांग की है। वर्तिका सिंह ने कहा कि निर्भया केस के आरोपियों को फांसी देने से पुरे देश में एक संदेश जाएगा कि महिलाएं भी फांसी दे सकती हैं। उन्हें उम्मीद है की ऐसा करने से देश भर में बदलाव आएगा और महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध में कमी आएगी। वर्तिका सिंह ने देश सभी महिला सांसदों,अभिनेत्रियों से उनकी इस मांग का समर्थन देने अपील।

Exit mobile version