Site icon www.4Pillar.news

कोरोना वैक्सीन लगवाने में लड़की ने किए इतने नखरे,टीका लगाकर गुस्से में डॉक्टर बोली दफा हो जाओ

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक लड़की कोरोना वैक्सीन डोज लेते हुए नखरे करती हुई नजर आ रही है।

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक लड़की कोरोना वैक्सीन डोज लेते हुए नखरे करती हुई नजर आ रही है।

1 मई 2021 से पूरे भारत में 18 प्लस उम्र वालों को कोरोनावायरस वैक्सीन की डोज देना शुरू हो गया है। इससे पहले 45 साल की उम्र वाले लोगों या किसी गंभीर बीमारी पीढ़ीत मरीजों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी जा रही थी। अब 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को कोरोनावायरस वैक्सीन लगाई जा रही है।

18 वर्ष से अधिक उम्र वालों का टीकाकरण शुरू हुआ

इसी बीच इंजेक्शन से डरने के वीडियो भी सोशल मीडिया पर को वायरल हो रहे हैं। आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है ।जिसको शेयर करते होने हुए उन्होंने लिखा,” 18 साल से अधिक उम्र वालों के वैक्सीन के रुझान आने शुरू हो गए हैं। लड़कियां लड़कियां ही रहेगी।”

आईपीएस अधिकारी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की वैक्सीन लगवाते समय इतने नाटक कर रही है कि डॉक्टर को भी गुस्सा आ जाता है। लड़की वह बार-बार मम्मी मम्मी चिल्लाती है और भागने की कोशिश कर रही है। आईपीएस अधिकारी द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखें फनी वीडियो

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की कुर्सी पर बैठी है। डॉक्टर जैसे ही हाथ में सिरिंज लेकर पास आती है तो उठकर कर लड़की डॉक्टर को 1 मिनट रुकने के लिए कहती है। नर्सउसको पकड़ लेती है। उसके बाद वह मम्मी मम्मी चिल्लाने लगती है। परेशान होकर डॉक्टर उनको जाने को कहने लगती है। फिर वह लड़की डॉक्टर से वैक्सीन लगाने की बात कहती है। डॉक्टर जैसे ही इंजेक्शन लगाती है तो कहती है, मम्मी तो बोल सकती हैं? डॉक्टर कहती है कुछ मत बोलो, शांति से बैठो। उसके बाद टीका लगाकर डॉ गुस्से से उसे दफा हो जा कहती है।

Exit mobile version