Site icon www.4Pillar.news

क्या टेलर स्विफ्ट को डेट कर रहे हैं दिलजीत दोसांझ? कैफे में नजर आए दोनों

क्या टेलर स्विफ्ट को डेट कर रहे हैं दिलजीत दोसांझ? कैफे में नजर आए दोनों

Diljit Dosanjh and Taylor Swift:अभिनेता दिलजीत दोसांझ हॉलीवुड सिंगर टेलर स्विफ्ट को लेकर चर्चा में हैं। ऐसा माना जा रहा है कि टेलर स्विफ्ट और दिलजीत दोसांझ डेटिंग कर रहे हैं। दोनों के एकसाथ एक कैफे में देखा गया है। जिसके बाद ये चर्चा शुरू हुई।

अभिनेता दिलजीत दोसांझ अपने खास अंदाज के लिए चर्चा में रहते हैं। दिलजीत निजी जिंदगी की बात करना बिलकुल भी पसंद नहीं करते हैं। इसी बीच दिलजीत दोसांझ हॉलीवुड सिंगर टेलर स्विफ्ट को लेकर चर्चा में हैं। दिलजीत दोसांझ और टेलर स्विफ्ट विदेशी कैफे में एक साथ नजर आए।

क्या है मामला ?

हाल ही में ब्रेकिंग न्यूज़ ब्रिटिश कोलंबिया ने एक ट्वीट किया जिसमें टेलर स्विफ्ट और दिलजीत दोसांझ का जिक्र किया। ट्वीट में लिखा ,” वैंक्यूवर के लोग हैरान रह गए हैं,जब उन्होंने अपने पसंदीदा स्टार्स को एक साथ सोमवार रात कैक्टस क्लब कैफे कॉल हार्बर में देखा। कैफे में मौजूद लोगों ने इस बात की पुष्टि की है कि टेलर स्विफ्ट और दिलजीत दोसांझ खूब हंस रहे थे और टच हो रहे थे। ”

थोड़ी देर में ही यह ट्वीट वायरल हो गया। जिसके बाद दिलजीत दोसांझ ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी में लिखा,” यार प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज होती है। ” इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ और टेलर स्विफ्ट की डेटिंग की चर्चा होने लगी।

बता दें , दिलजीत दोसांझ एक सफल अभिनेता के साथ-साथ कॉमेडियन और सिंगर भी हैं। दिलजीत दोसांझ ने कई बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों काम किया है। अब वो पंजाबी फिल्म ‘चमकीला’ में नजर आएंगे। ‘चमकीला’ मशहूर पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है। इस फिल्म में दिलजीत लीड रोल में नजर आएंगे। उनके साथ परिणीति चोपड़ा उनकी प्रेमिका का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ के रोल को लेकर खास बात ये होगी कि वह पहली बार बिना पगड़ी के नजर आएंगे।

Exit mobile version