Site icon www.4Pillar.news

Sushmita Sen Video: क्या रोहमन शॉल को फिर डेट कर रही सुष्मिता सेन, इस वायरल वीडियो को देख फैंस लगा रहे कयास 

Sushmita Sen Video: क्या रोहमन शॉल को फिर डेट कर रही सुष्मिता सेन, इस वायरल वीडियो को देख फैंस लगा रहे कयास

Sushmita Sen Video: सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल  हो रहा है। इस वीडियो को देख फैंस कयास लगा रहे है कि दोनों एक बार फिर एक दूजे को डेट कर रहे है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी वेब सीरीज आर्या 3 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। यह वेब सीरीज आज 3 नवंबर से ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार स्ट्रीम हो चुकी है। वहीं इसी बीच सुष्मिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही है। इस वीडियो को देख फैंस एक बार फिर दोनों के डेटिंग के कयास लगा रहे है।

Sushmita Sen और रोहमन शॉल का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो आर्य 3 के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान का है। इस वीडियो में रोहमन सुष्मिता का खूब ख्याल रखते हुए नजर आ रहे है। बस यही सब देख फैंस कयास लगा रहे है कि सुष्मिता एक बार फिर रोहमन को डेट कर रही है।

यह भी जरूर पढ़े: Sushmita Sen: एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वर्कआउट करते नजर आई सुष्मिता सेन, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात 

लंबे समय से डेट कर रहे थे सुष्मिता-रोहमन

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने काफी समय तक डेट किया था। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था और सोशल मीडिया पर भी दोनों के दूजे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे। हालाँकि साल 2021 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। वहीं ब्रेकअप के बाद भी सुष्मिता और रोहमन काफी बार एकसाथ नजर आ चुके है।

यह भी पढ़े: सुष्मिता सेन ने बताई अब तक शादी नहीं करने की खास वजह, जानिए पूर्व मिस यूनिवर्स ने क्या कहा

Exit mobile version