Site icon www.4Pillar.news

कैसे हसीन जहां ने मोहम्मद शमी की जिंदगी को बना दिया था नर्क, इशांत शर्मा ने किया खुलासा

कैसे हसीन जहां ने मोहम्मद शमी की जिंदगी को बना दिया था नर्क ? इशांत शर्मा ने किया खुलासा

Mohammed Shami and Hasin Jahan News: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने बताया कि मोहम्मद शमी को बहुत मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा। हसीन जहां ने शमी पर गंभीर आरोप लगाए थे।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी गेंदबाजी के लिए विश्व भर में मशहूर हैं। मोहम्मद शमी ने भारत के लिए कई मैच खेले हैं। उन्होंने देश के लिए कई विनिंग मैच खेले हैं। क्रिकेट के साथ-साथ उनकी निजी जिंदगी में भी कई उतार-चढ़ाव आए हैं। खासतौर से उनकी पत्नी हसीन जहां के कारण मोहम्मद शमी को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। हाल ही में दिनेश कार्तिक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि नेट प्रैक्टिस के समय शमी का सामना करना बहुत मुश्किल है। इतना ही नहीं विराट कोहली और रोहित शर्मा भी नेट अभ्यास के समय शमी के सामने आने से कतराते हैं।

मोहम्मद शमी के 2018 का साल बहुत मुश्किल भरा रहा। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसमें घरेलू हिंसा, मैच फिक्सिंग और पाकिस्तानी लड़की के साथ कनेक्शन के भी आरोप थे। शमी ने पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों के दौर में कैसा समय बिताया ? इसके बारे में क्रिकेटर इशांत शर्मा ने खुलासा किया है।

इशांत शर्मा का खुलासा

क्रिकबज के साथ एक इंटरव्यू में क्रिकेटर इशांत शर्मा ने कहा,” मैंने इसको लेकर शमी के साथ थोड़ी बात की थी और उसने मेरे साथ कई बातें साझा की। उसके साथ जो कुछ हुआ उसके बाद बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने हमसे संपर्क किया। वे हमसे यही पूछ रहे थे कि क्या हमें लगता है कि शमी मैच फिक्सिंग कर सकता है ? शमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद एंटी करप्शन यूनिट, शमी के बारे में सबसे पूछकर एक काजग पर लिख रही थी। ”

इशांत शर्मा ने आगे कहा ,” मैंने ACU से कहा कि मुझे मोहम्मद शमी की निजी मुश्किलों के बारे में ज्यादा पता नहीं है लेकिन मैं 200 फीसदी विश्वस्त हूं कि शमी मैच फिक्सिंग नहीं कर सकता। क्योंकि मैं उसे बहुत अच्छी तरह से जानता हूं ,वह ऐसा नहीं कर सकता। जब शमी को इस बारे में पता चला तो उसको समझ में आ गया कि मैं उसके बारे में कैसा सोचता हूं। ”

क्या है मामला ?

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाए थे कि उसका पाकिस्तानी लड़की के साथ कनेक्शन है और शमी ने लड़की से पैसे लिए थे। इसके अलावा हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। हसीन जहां के आरोपों के बाद शमी का बीसीसीआई के साथ सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट भी चला गया था। शमी पर लगे आरोपों जांच कराई गई। हालांकि, शमी इन सभी आरोपों से बरी हो गए लेकिन उनके लिए यह साल बहुत मुश्किलों से भरा रहा था।

Exit mobile version