Site icon www.4Pillar.news

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ बने पेरेंट्स, न्यूबोर्न बेबी के साथ तस्वीर शेयर कर दी जानकारी 

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ बने पेरेंट्स, न्यूबोर्न बेबी के साथ तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक वत्सल सेठ और इशिता दत्ता पेरेंट्स बन गए है। कपल ने हाल ही में अपने न्यूबोर्न बेबी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए ये जानकारी दी है।

बॉलीवुड एक्टर वत्सल सेठ और एक्ट्रेस इशिता दत्ता माता-पिता बन चुके है। इशिता ने बीते दिन यानि 19 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया है। वहीं हाल ही में दोनों ने अपने न्यूबोर्न बेबी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

वत्सल-इशिता ने शेयर की अपने न्यूबोर्न बेबी की तस्वीर

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने हाल ही में तस्वीर शेयर करते हुए अपने न्यूबोर्न बेबी की झलक दिखाई है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अस्पताल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रही है और उन्होंने अपने बेटे को गोद में उठाया हुआ है। वहीं न्यू डैड वत्सल भी अपनी वाइफ और बेटे के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे है। हालाँकि तस्वीर में उन्होंने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है।

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हम। हम एक बेटे के पेरेंट्स बने है। प्यार और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।’

सेलेब्स और फैंस दे रहे बधाइयाँ

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर उन्हें बधाइयाँ दे रहे है। इस पोस्ट पर रिद्धिमा पंडित, शाहीर शेख, लता सबरवाल, हिमांश कोहली, अनीता हसनंदानी और जेनिफर विंगेट सहित ढेरो सेलब्स ने कमेंट कर दोनों को बधाई दी है।

2017 में हुई थी शादी

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने साल 2017 में शादी रचाई थी। दोनों बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में भी खूब काम कर चुके है। बता दे कि इशिता दत्ता फिल्म दृश्यम और दृश्यम 2 में अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी के रूप में नजर आ चुकी है। वहीं वत्सल सेठ भी फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ में अजय देवगन के साथ काम कर चुके है।

Exit mobile version