Site icon www.4Pillar.news

जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी, कहा-माफ़ी मांगे नहीं तो ….

Lawrence Bishnoi threatens to kill Salman Khan: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड केस में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिर सलमान खान को जान की धमकी दी है। गैंगस्टर ने मोबाइल इंटरव्यू में कहा कि सलमान खान हमारे समाज से माफ़ी मांग ले नहीं तो ठोस जवाब मिलेगा

Lawrence Bishnoi threatens to kill Salman Khan: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड केस में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिर सलमान खान को जान की धमकी दी है। गैंगस्टर ने मोबाइल इंटरव्यू में कहा कि सलमान खान हमारे समाज से माफ़ी मांग ले नहीं तो ठोस जवाब मिलेगा।

जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि मैंने सिद्धू मूसेवाला की हत्या नहीं की है। सिद्धू को गोल्डी बरार ने मारा है। गैंगस्टर ने इस इंटरव्यू में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी है। उसने कहा कि हम सलमान खान को पैसे और शोहरत के लिए नहीं बल्कि मकसद के लिए मारेंगे।

बिश्नोई ने कहा कि यदि सलमान खान ने हमारे समाज से काले हिरण के शिकार मामले में माफ़ी नहीं मांगी तो इसका ठोस परिणाम होगा। इसी समय उसने जेल से वीडियो इंटरव्यू देने पर कहा कि जेल में मोबाइल इधर उधर हो जाते हैं और हम मैनेज कर लेते हैं।

शाहरुख खान को मार देते

एबीपी न्यूज़ के सवाल के जवाब में लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि अगर शोहरत के लिए किसी को मारना होता तो हम शाहरुख खान को ही मार देते। कहा कि मुंबई के जुहू बीच पर बहुत लोग घूमते हैं , किसी भी उठा लेते। हां, सलमान खान ने ठीक नहीं किया है। उसने बिश्नोई समाज को नीचा दिखाया है।

गैंगस्टर ने कहा कि सलमान खान काले हिरण के शिकार के मामले में हमारे समाज से माफ़ी मांग ले नहीं तो ठोस जवाब दिया जाएगा। उसने अब तक हमारे समाज से माफ़ी नहीं मांगी है। अगर हमारा समाज सलमान को माफ़ कर देता है तो फिर उससे हमारा कोई लेना देना नहीं है।

लॉरेंस ने कहा ,” हमारे इलाके में हम पेड़ तक नहीं काटने देते,उसने तो एक जीव की हत्या की है। उसने बिश्नोई समाज के इलाके में आकर काले हिरण को मारा है। हम उसका अंहकार तोड़ेंगे।

भाई के मर्डर का बदला लिया

इंटरव्यू के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने कहा ,” सिद्धू मूसेवाला हमारे विरोधी गैंग का सपोर्टर था , इसी वजह से उसकी हत्या की गई है। मैंने उसकी हत्या नहीं की लेकिन उसकी हत्या के प्लान का पहले से पता था। उसने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्याकर हमने गुरुलाल और विक्की की हत्या का बदला लिया। दोनों मेरे भाई की तरह थे। गुरुलाल गोल्डी का छोटा भाई था। मूसेवाला इन लोगों की हत्या करने वालों के साथ घूमता था।

Exit mobile version