Site icon www.4Pillar.news

जान्हवी कपूर ने पूरी की ‘उलझ’ की शूटिंग, तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘इस फिल्म की कहानी मेरी लाइफ से जुडी है’

जान्हवी कपूर ने पूरी की 'उलझ' की शूटिंग, तस्वीरें शेयर कर लिखा, 'इस फिल्म की कहानी मेरी लाइफ से जुडी है'

जान्हवी कपूर ने अपनी उपकमिंग मूवी उलझ की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लंबा-चौड़ा नोट लिखा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म उलझ (Ulajh) की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस  फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ जान्हवी ने बताया कि इस फिल्म में काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने उलझ के डायरेक्टर और अपने को-स्टार्स केप्रति आभार भी व्यक्त किया है।

जान्हवी कपूर ने पूरी की उलझ की शूटिंग

दरअसल हाल ही में जान्हवी कपूर ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म उलझ की शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वे फिल्म के डायरेक्टर और अपने को-स्टार्स के साथ नजर आ रही है।

इन तस्वीरों के शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा, ‘फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन अभी भी उस दुनिया के सपने है जिसको हमने बनाने की कोशिश की थी। हर एक फिल्म मेरे लिए एक सीख रही है। और इस फिल्म की कहानी सयोंग और गहराई से मेरे जीवन में घटित हो रही घटनाओं से जुडी है। इस फिल्म को बनाने की यात्रा के माध्यम से मेरे लिए सबसे बड़ी सीख यह रही है कि आप जो करते है उससे प्यार करे।’

जान्हवी ने डायरेक्टर सुधांशु सरिया को कहा धन्यवाद

जान्हवी ने अपनी पोस्ट में आगे डायरेक्टर सुधांशु सरिया को धन्यवाद कहा है। जान्हवी ने लिखा, ‘सुधांशु सरिया आपने मुझे खुद पर ऐसे विश्वाश करना सिखाया कि मुझे पता ही नहीं था कि मुझे इसकी जरुरत है। आपने मुझे सुना, देखा और ऐसी लड़ाइयां लड़ने के लिए प्रेरित किया जिनके बारे में मुझे पता भी नहीं था कि मुझे इनका हिस्सा बनने का भी अधिकार है। आपको प्रत्येक बाधा के सामने मुस्कुराते और प्रत्येक चुनौती का हंसकर सामना करते देखना प्रेरणा से परे है।’ इसके अलावा जान्हवी ने अपने पोस्ट में अपने अपने को-स्टार्स को भी धन्यवाद कहा है।

बता दे कि उलझ में जान्हवी कपूर के साथ रोशन मैथ्यू, गुलशन देवैया सहित कंई सितारे नजर आएँगे। हालाँकि अभी तक मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है।

Exit mobile version