Site icon www.4Pillar.news

Janhvi Kapoor: बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ वेकेशन पर निकली जान्हवी कपूर, एयरपोर्ट पर साथ में नजर आए दोनों 

Janhvi Kapoor: बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ वेकेशन पर निकली जान्हवी कपूर, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ कपल

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान दोनों साथ में वेकेशन…

Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। जान्हवी का नाम पिछले काफी समय से शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को अक्सर कंई मौकों पर साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं इसी बीच जान्हवी और शिखर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर साथ नजर आ रहे है।

शिखर पहाड़िया संग वेकेशन पर निकली Janhvi Kapoor

दरअसल हाल ही में जान्हवी कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के ऑउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थी। वीडियो में जान्हवी के साथ उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी नजर आ रहे है। शिखर इस दौरान ब्लू शर्ट और जींस पहने कैज़ुअल लुक में नजर आए।

अंबानी के गणपति उत्सव में साथ नजर आए थे दोनों

जान्हवी और शिखर को कुछ दिनों पहले भी साथ स्पॉट किया गया था। दरअसल अंबानी परिवार के गणपति विसर्जन में दोनों साथ में पहुंचे थे। इस दौरान जान्हवी और शिखर चेहरे पर रंग लगाए खूब डांस करते नजर आए थे।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें जान्हवी कपूर की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवारा में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए जान्हवी साउथ फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। वहीं इसके अलावा भी जान्हवी के पास ‘उलझ’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ सहित कंई फ़िल्में है।

यह भी पढ़े: Janhvi Kapoor: बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस के सादगी भरे अंदाज ने जीता दिल 

Exit mobile version