Site icon www.4pillar.news

राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का प्रमोशन करने निकली जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस की स्पेशल ड्रेस ने खींचा फैंस का ध्यान 

राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का प्रमोशन करने निकली जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस की स्पेशल ड्रेस ने खींचा फैंस का ध्यान

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का प्रमोशन करने निकले। इस दौरान जान्हवी की क्रिकेट बॉल से बनी ड्रेस ने हर किसी का ध्यान खींच लिया।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. and Mrs. Mahi) में नजर आने वाले है।बीते दिनों ही मेकर्स ने इस फिल्म के तीन पोस्टर शेयर करते हुए इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। वहीं हाल ही में राजकुमार और जान्हवी इस फिल्म को प्रमोट करने निकले। इस दौरान एक्ट्रेस की यूनिक ड्रेस ने हर किसी  का ध्यान खींच लिया।

जान्हवी कपूर ने पहनी क्रिकेट बॉल से बनी ड्रेस

दरअसल हाल ही में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों साथ में पैपराजी को पोज देते नजर आए। वहीं जान्हवी ने अपने किलर लुक  से हर किसी का ध्यान खिंच लिया। दरअसल एक्ट्रेस इस दौरान रेड कलर की शार्ट ड्रेस पहने नजर आई, जिसकी बैक साइड में छोटी-छोटी क्रिकेट बॉल लगी थी।

कब रिलीज होगी ये फिल्म

वहीं बात करें फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की तो इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हुए है। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है। यह फिल्म 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दे कि इस इससे पहले राजकुमार और जान्हवी साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘रूही’ में साथ काम कर चुके है।

इन फिल्मों में नजर आएँगे राजकुमार और जान्हवी

वहीं बात करें राजकुमार और जान्हवी फिल्मों की तो राव जल्द ही दृष्टिहीत उद्योगपति श्रीकांत बोले की बायोपिक ‘श्रीकांत’ में नजर आएँगे। वहीं जान्हवी के पास भी सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी, देवरा और उलझ सहित कंई फिल्में है।

Exit mobile version