Site icon www.4Pillar.news

जान्हवी कपूर की नई फिल्म ‘उलझ’ का हुआ ऐलान, IFS अधिकारी का किरदार निभाते नजर आएंगी एक्ट्रेस 

जान्हवी कपूर की नई फिल्म 'उलझ' का हुआ ऐलान, IFS अधिकारी का किरदार निभाते नजर आएंगी एक्ट्रेस

जान्हवी कपूर की नई फिल्म ‘उलझ’ का ऐलान हो गया है। इस फिल्म में जान्हवी एक IFS अधिकारी का किरदार निभाते हुए आएंगी। हाल ही में इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपनी नई फिल्म उलझ (Ulajh) का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में जान्हवी के साथ गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू जैसे मंझे हुए कलाकार नजर आएँगे। वहीं इस फिल्म का निर्देशन नेशनल अवार्ड विनर सुधांशु सरिया द्वारा किया जाएगा।

‘उलझ’ में IFS अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी जान्हवी

हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी नई फिल्म ‘उलझ’ के जानकारी दी है। बता दे कि इस फिल्म में जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू के साथ-साथ राजेश तेलांग, मियांग चांग, सचिन खेड़कर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे।

उलझ को देशभक्ति पर आधारित फिल्म बताया जा रहा है। इस फिल्म में जान्हवी कपूर एक युवा IFS अधिकारी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़े: जान्हवी कपूर ने ‘इन आँखों की मस्ती के…’ गाने पर दिखाई दिलकश अदाएँ, शेयर किया 2 साल पुराना डांस वीडियो

जान्हवी की अपकमिंग फ़िल्में

उलझ के अलावा जान्हवी की अपकमिंग  फिल्म की बात करें तो वे साउथ के जाने-माने एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म NTR 30 में नजर आने वाली है। इसके आलावा जान्हवी वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: Janhvi Kapoor: बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची जान्हवी कपूर, साउथ इंडियन लुक में नजर आई एक्ट्रेस 

Video: जान्हवी कपूर ने सुपरमार्केट में विदेशियों संग ‘नच पंजाबन’ गाने पर किया डांस, पूरा किया वरुण धवन का चैलेंज 

Exit mobile version