Site icon www.4Pillar.news

सैफ अली खान की जवानी जानेमन मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफ़िस पर की धाकड़ कमाई

सैफ अली खान और अलाया फर्नीचरवाला की जवानी जानेमन ने बॉक्स ऑफ़िस पर बंपर ओपनिंग की है । जानें पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने कितनी कमाई की ?

दर्शकों को खूब पसंद आ रही है आशिक मिज़ाज फिल्म

जवानी जानेमन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सैफ अली खान और अलाया फर्नीचरवाला की जवानी जानेमन ने बॉक्स ऑफ़िस पर बंपर ओपनिंग की है । जानें पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने कितनी कमाई की ?

लाल कप्तान के बाद सैफ अली खान जवानी जानेमन के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर वापस आए हैं। इस फिल्म की सिनेमा घरों में कुछ अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। सैफ ने अजय देवगन के साथ तानाजी: द अनसंग वॉरियर में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। लेकिन इसकी सफलता का पूरा श्रेय अजय देवगन को जाता है।

नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी हिंदी कॉमेडी फिल्म में सहकलाकार के तौर पर अलाया फर्नीचरवाला और तब्बू भी हैं।

जवानी जानेमन मूवी की मनोरंजक कहानी समीक्षकों को समझाने में सफल रही। इस फिल्म को नाम यानी टाइटल की वजह से भी दर्शक देखना पसंद कर रहे हैं। शुक्रवार सुबह के पहले शो में फिल्म ने कम प्रदर्शन किया जबकि दोपहर के दूसरे शो को मल्टीप्लेक्स में खूब देखा गया। जवानी जानेमन ओपनिंग के दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 3.52 करोड़ की कमाई करने में सफल रही।

दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाओं के कारण, पूजा एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति ने इस सप्ताह के अंत में अच्छी कर सकती है।

क्योंकि पिछले सप्ताह रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी और कंगना रनौत की पंगा ने पहले सप्ताह में उम्मीद से कम कमाई की थी।

तानाजी एक ऐसी फिल्म है जो अभी भी बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बरदस्त प्रदर्शन कर रही है और सैफ अली खान की जवानी जानेमन के प्रदर्शन में कुछ बाधा डाल सकती है।अपने शुक्रवार के दिन अजय देवगन की देश भक्ति फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने 2.21 करोड़ का कलेक्शन किया और 22 दिनों के कुल कलेक्शन को बढ़ाकर 240.08 करोड़ रुपए कर दिया।

Exit mobile version