Site icon www.4Pillar.news

Jawan Box Office Collection: बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी जवान, एक महीने बाद भी नहीं थम रही है रफ्तार

Jawan Box Office Collection: बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी जवान, एक महीने बाद भी नहीं थम रही है रफ्तार

पठान फिल्म के बाद शाहरुख खान की जवान बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। जवान हिंदी सिनेमा की सबसे ज्याद कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। रिलीज के पांच सप्ताह बाद भी फिल्म की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है।

जवान फिल्म पिछले महीने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। रिलीज के एक महीने बाद भी जवान शानदार कमाई कर रही है। इसी बीच फुकरे 3, दोनों, थैंक यू फॉर कमिंग और मिशन रानीगंज फ़िल्में भी रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन जवान को बॉक्स ऑफिस से कोई नहीं हिला पाया। फिल्म लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है।

7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई जवान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धूम मचाई हुई है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जवान 620 करोड़ से भी अधिक का बिजनेस कर चुकी है। वहीं, वर्ल्ड वाइड 11 करोड़ से भी अधिक की कमाई कर चुकी है। फिल्म विदेशों में  सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बना चुकी है। पांचवें हफ्ते के बाद भी जवान फिल्म खूब कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के 34 वे एक करोड़ रुपए की कमाई की है। इसी के साथ ही जवान की टोटल कलेक्शन 626 करोड़ से अधिक हो चुकी है।

जवान फिल्म 600 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है। अब देखना यह होगा कि क्या जवान फिल्म शाहरुख खान की ही इस साल रिलीज हुई पठान फिल्म की कमाई के बीच 100 करोड़ रुपए का अंतर बढ़ा पायेगी या नहीं। इस साल के शुरू में रिलीज हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 543 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन अब जवान फिल्म उससे भी आगे निकल गई है।

Exit mobile version