Site icon www.4Pillar.news

Jawan Trailer: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर हुआ रिलीज 

Jawan Trailer: शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर हुआ रिलीज

Jawan Trailer: शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर में शाहरुख के एक से बढ़कर एक लुक फैंस का खूब दिल जीत रहे है।

Jawan Trailer Out: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के फैंस जिस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वो दिन आज आखिरकार आ ही गया है। दरअसल आज 31 अगस्त को शाहरुख की बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। वहीं रिलीज होते ही ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्रेलर में शाहरुख खान के एक से बढ़कर एक लुक और उनके दमदार डायलॉग फैंस का खूब दिल जीत रहे है।

रिलीज हुआ शाहरुख खान की फिल्म Jawan का Trailer

शाहरुख खान की फिल्म जवान जल्द ही सिनेमघरों में दस्तक देने जा रही है। वहीं जवान की रिलीज के एक हफ्ते पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जवान का ट्रेलर फुल एक्शन, एंटरटेनमेंट और दमदार डायलॉग से भरपूर है। ट्रेलर में किंग खान एक से बढ़कर एक डायलॉग बोलते नजर आ रहे है जैसे-‘बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर।’

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा लीड रोल में है। ट्रेलर में नयनतारा भी दमदार अंदाज में नजर आ रही है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण साड़ी पहने दुश्मनों को धुल चटाते नजर आ रही है। वहीं ट्रेलर में शाहरुख खान के बाद विजय सेतुपति भी कंई अलग अलग लुक में नजर आ रहे है। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर-

रिलीज हो चुके है कंई गाने

बता दे कि जवान के ट्रेलर की रिलीज से पहले इसका प्रीव्यू और तीन गाने भी रिलीज हो चुके है। बीते दिन ही इस फिल्म का नया गाना ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ रिलीज हुआ था। वहीं अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस यह फिल्म देखने के लिए और भी एक्साइटेड हो गए है। बता दे कि जवान 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version