Site icon www.4Pillar.news

Jhund Teaser: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ का टीज़र हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म  

'झुंड के टीज़र में अमिताभ बच्चन का एकदम दमदार लुक सामने आया है। टीज़र में बिग बी को अपनी गैंग के साथ देखा जा सकता है। 

‘झुंड के टीज़र में अमिताभ बच्चन का दमदार लुक सामने आया है। टीज़र में बिग बी को अपनी गैंग के साथ देखा जा सकता है।

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। परंतु अब दर्शको का इंतजार खत्म होने वाला है। मेकर्स की तरफ से इस फिल्म का टीज़र रिलीज किया गया है और फिल्म भी जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

काफी मजेदार है टीज़र

बिग बी ने अपनी फिल्म झुंड का टीज़र शेयर किया है। टीज़र का म्यूजिक काफी धमाकेदार है। टीज़र में एक्टर को अपने झुंड के साथ देखा जा सकता है। अमिताभ बच्चन के अलावा टीज़र में कुछ यंगस्टर्स नजर आ रहे है। अब ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा की अमिताभ और उनका ये झुंड (टीम) आखिर क्या कमाल करने वाला है लेकिन अभी तो ये टीज़र देखने में काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है।

हाल ही में शेयर किया था पोस्टर

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘इस टोली से मुकाबला करने के लिए रहो तैयार, हमारी टीम आ रही है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को मराठी फिल्ममेकर नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है। बता दे कि यह फिल्म प्रोफेसर विजय बरसे की कहानी पर आधारित है जिन्होंने स्लम के बच्चों को फुटबाल की टीम बनाने के ले प्रेरित किया था। फिल्म में बिग बी विजय का किरदार निभा रहे है।

फिल्म के रिलीज में हुई देरी

यह फिल्म सितम्बर 2019 में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज पिछले 3 सालों से पोस्टपोन होती रही है, क्योंकि मेकर्स इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करना चाहते थे। आख़िरकार अब यह फिल्म 4 मार्च 2022 को सिनामघरों में रिलीज होने वाली है।

Exit mobile version