Site icon www.4Pillar.news

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुंबई सागा फिल्म ने दूसरे दिन की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुंबई सागा फिल्म ने रिलीज होने के दूसरे दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है ।

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुंबई सागा फिल्म ने रिलीज होने के दूसरे दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है ।

कोरोनावायरस प्रोटोकॉल की वजह से मुंबई सागा पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी । लेकिन फिल्म ने दूसरे दिन अच्छी कमाई की है । जॉन अब्राहम इमरान हाशमी की फिल्म ‘मुंबई सागा’ ने शुक्रवार के दिन रिलीज होते ही 2.82 करोड रुपए की कमाई के साथ शुरुआत की थी । फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार ‘मुंबई सागा मूवी’ ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.40 करोड रुपए की कमाई की है । इस हिसाब से फिल्म की टोटल कमाई 5 कोड 22 लाख रुपए हो गई है ।

हालांकि जॉन की मुंबई सागा फिल्म की कमाई पर इसीलिए भी असर पड़ रहा है क्योंकि कोरोनावायरस प्रोटोकॉल के कारण कई जगह पर नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है । कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है । कोरोनावायरस के कारण लगे लॉक डाउन के बाद यह लगातार दूसरा शुक्रवार है । जब बॉलीवुड की कोई फिल्म रिलीज हुई है । फिल्म मुंबई सागा को 2100 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया ।

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म मुंबई सागा को संजय गुप्ता ने निर्देशन दिया है । फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा काजल अग्रवाल, जैकी श्रॉफ ,सुनील शेट्टी ,प्रतीक बब्बर, रोनित राय ,गुलशन ग्रोवर और अमोल गुप्ते भी विभिन्न किरदारों में नजर आ रहे हैं। स्टंट एक्शन फिल्म का बजट लगभग 60 करोड़ का बताया जा रहा है ।आने वाले दिनों में अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म अच्छा कारोबार करेगी ।

Exit mobile version