Site icon www.4Pillar.news

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की धांसू कमाई

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इस बार बॉक्स ऑफिस पर एक्शन, थ्रिलर फिल्म बाटला हाउस लेकर आए हैं। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में कामयाब साबित हो रही है।

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इस बार बॉक्स ऑफिस पर एक्शन, थ्रिलर फिल्म बाटला हाउस लेकर आए हैं। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में कामयाब साबित हो रही है।

बाटला हाउस फिल्म

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गुरुवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म के कहानी दिल्ली के जामिया नगर इलाके में वर्ष 2008 हुए आतंकी एनकाउंटर की सच्ची घटना पर आधारित है। ये एनकाउंटर 19 सितंबर 2008 को हुआ था। जब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बाटला हाउस के एक फ्लैट में रेड मारी थी। दिल्ली पुलिस को इनपुट मिला था कि दिल्ली के जामिया नगर इलाके में वे संदिग्ध आतंकवादी मौजूद हैं जिन्होंने 13 सितंबर 2008 को दिल्ली में बम धमाके किए थे। इस एनकाउंटर के दौरान एक इंस्पेक्टर एमसी शर्मा की मौत हो गई थी। इस एनकाउंटर को लेकर खूब विवाद हुआ था।

जॉन अब्राहम

इस फिल्म को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिला है।फिल्म समीक्षकों ने भी इस फिल्म को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है। एक्शन से भरपूर फिल्म में जॉन अब्राहम एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे है।


बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श अनुसार फिल्म ‘बाटला हाउस’ ने बॉक्स ऑफिस पर 14.59 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म की कमाई की ये जानकारी उन्होंने एक ट्वीट कर दी है। वैसे फिल्म समीक्षकों ने पहले दिन की कमाई 20 करोड़ रुपए बताई थी।

फिल्म बाटला हाउस को निखिल आडवाणी ने निर्देशन दिया है। जॉन अब्राहम इस फिल्म एसपी संजीव कुमार की भूमिका निभा हैं। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर एसपी संजीव कुमार की पत्नी की भूमिका निभा रही है।

Exit mobile version