Site icon www.4Pillar.news

Video: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने हरियाणवी गाने पर लगाए ऐसे ठुमके, लोग हुए बेकाबू 

Video: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने हरियाणवी गाने पर लगाए ऐसे ठुमके, लोग हुए बेकाबू

कच्चा बादाम गाने से फेमस हुई अंजलि अरोड़ा का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह सपना चौधरी के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। फैन को अंजलि अरोड़ा का यह डांस बहुत पसंद आ रहा है।

अंजलि अरोड़ा की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। इसी बीच अंजलि अरोड़ा ने अपने फैंस के लिए एक डांस वीडियो साझा किया है। जिसमें वह हरियाणवीं सिंगर और डांसर सपना चौधरी के फेमस सॉन्ग पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है। फैन उनके इस डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

फैन के कमेंट

अंजलि अरोड़ा के एक इस डांस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा ,” बहुत हॉट हो। ” दूसरे ने लिखा ,” दो रुपए की पेप्सी अंजलि अरोड़ा सेक्सी। ” तीसरे ने लिखा ,” आपके ठुमके पर तो लड़के पिघल गए होंगे ?” एक अन्य ने लिखा,” बहुत सुंदर, मॉडल डांसर अंजलि अरोड़ा जी। ” इस तरह फैन बेकाबू होकर अंजलि  अरोड़ा के डांस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा का वीडियो

इससे पहले अंजलि अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वह एक होटल में अपने दोस्तों के साथ बैठी हुई है। रेस्टोरेंट के बाहर अंजलि अरोड़ा के फैन खड़े नजर आ रहे हैं। फैन अंजलि की एक झलक पाने के लिए कोशिश करते रहते हैं ,इतना ही नहीं कुछ लोग तो रेस्टोरेंट के कांच के पास आकर अंदर बैठी हुई अंजलि को देखने की कोशिश करते हैं। जैसे ही फैन कांच के करीब जाते है, सिक्योरिटी गॉर्ड उनपर पानी फेंकते हैं। ताकि वो चले जाएं। लेकिन अंजलि अरोड़ा गॉर्ड को ऐसा न करने के लिए कहती है। फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

लॉक अप शो

बता दें, अंजलि अरोड़ा एक वीडियो के बाद चर्चा में आ गई थी। दरअसल, अंजलि अरोड़ा का कच्चा बादाम गाने पर किया गया डांस काफी फेमस हुआ था। इसके बाद वह काफी फेमस हुई। वीडियो वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा को कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में मौका मिला। अंजलि अरोड़ा के कई म्यूजिक वीडियो काफी फेमस हो रहे हैं।

Exit mobile version