Site icon www.4Pillar.news

काजोल ने अजय देवगन के साथ शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने अभिनेता अजय देवगन के साथ अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अभिनेत्री ने बताया कि शादी से पहले उनके पिता ने चार दिन तक उनसे बात नहीं की थी।

फिल्म तान्हाजी में एक साथ नजर आने वाले हैं अजय देवन और काजोल

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने अभिनेता अजय देवगन के साथ अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अभिनेत्री ने बताया कि शादी से पहले उनके पिता ने चार दिन तक उनसे बात नहीं की थी।

अजय देवगन काजोल की जोड़ी बॉलीवुड के मशहूर जोड़ियों में से एक है। जल्द ही अजय देवगन और काजोल एक साथ तान्हाजी: द अनसंग वारियर फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। लेकिन हाल ही में अजय देवगन से अपनी शादी को लेकर काजोल ने एक बड़ा खुलासा किया है। अभिनेत्री ने बताया की शादी से पहले उनके पिता ने उनसे चार दिनों तक बात नहीं की थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अजय देवगन से अपने रिश्ते के बारे में भी कई बातों का खुलासा किया है। काजोल अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में कई बातों का जिक्र किया है।

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा ,” हम 25 साल पहले फिल्म हलचल के सेट पर मिले थे। मैं अपने शूट के लिए तैयार थी और मैंने कहा कि मेरा हीरो कहां है। तभी किसी ने इनकी तरफ इशारा किया। वे कोने में बैठे हुए थे। उनसे मिलने से 10 मिनट पहले मैंने उनके बारे में थोड़ी सी बातचीत की थी। हमने सेट पर ही बातें करनी शुरू कर दी और हम दोस्त बन गए। उस समय मैं किसी और को डेट कर रही थी। मैंने कई बार अपने बॉयफ्रेंड के बारे अजय देवगन से शिकायतें भी की थी। जल्द ही हमारा ब्रेकअप हो गया। “

काजोल ने आगे लिखा ,” मेरे दोस्तों ने मुझे अजय को लेकर चेतावनी दी थी कि उनका काफी नाम है। लेकिन मेरे साथ वह काफी अलग थे। ” काजोल ने आगे लिखा ,” हमने करीब चार साल तक डेट किया। उनके माता-पिता हमारी शादी के लिए सहमत थे। लेकिन मेरे पिता ने मुझसे चार दिनों तक बात नहीं की थी। वह चाहते थे कि मैं अपने करियर पर ध्यान दूं। उसके बाद भी कोई प्रोपोजल नहीं हुआ। हम जानते थे कि हमें जिंदगी साथ बितानी है। हमने घर पर ही शादी की और मीडिया वालों को गलत पता दे दिया। क्योंकि हम चाहते थे कि यह केवल हमारा ही दिन रहे। “

Exit mobile version