Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत बनी बुआ, भतीजे को गोद में लेकर आंसु नहीं रोक पाई एक्ट्रेस, देखिए खूबसूरत तस्वीरें 

कंगना रनौत बनी बुआ, भतीजे को गोद में लेकर आंसु नहीं रोक पाई एक्ट्रेस, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

कंगना रनौत के घर नन्हा मेहमान आया है। दरअसल कंगना बुआ बन गई है। हाल ही में उन्होंने कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर इस समय खुशियों का माहौल है। दरअसल एक्ट्रेस के घर एक नन्हा मेहमान आया है। कंगना के भाई अक्षत रनौत और भाभी रितु रनौत पेरेंट्स बन गए है और उन्होंने अपने पहले बच्चे के रूप में एक बेटे का स्वागत किया है। हाल ही में कंगना ने न्यूबोर्न बेबी के साथ कुछ खूसबूरत सी तस्वीरें शेयर करते हुए ये खुशखबरी दी है।

बुआ बनी कंगना रनौत

दरअसल हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर बुआ बनने की ख़ुशी साफ झलक रही  है। पहली तस्वीर में कंगना की माँ ने बेबी को गोद में उठाया हुआ है। दूसरी तस्वीर में कंगना ने अपने भतीजे को गोद में लिया हुआ है, इस दौरान उनकी आँखों में ख़ुशी के आंसू साफ देखे जा सकते है। अन्य तस्वीरो में भी एक्ट्रेस बेबी को अपनी गोद में लिए निहारते हुए नजर आ रही है।

ये रखा है बेबी का नाम

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘आज इस सौभाग्यपूर्ण दिन पर हमारे परिवार को संतान प्राप्ति हुई है। मेरे भाई अक्षत रनौत और भाभी रितु रनौत को सौभाग्य से पुत्र प्राप्ति हुई है। इस तेजस्वी और मन मोहने वाले बच्चे का नाम हमने अक्षवथामा रनौत (Ashwatthama Ranaut) रखा है। आप सभी हमारे परिवार के नए सदस्य को आशीर्वाद दे। हम अपनी असीम प्रसनन्ता आप सभी के साथ बांटते है। आपके आभारी, रनौत परिवार।’

कंगना के इस पोस्ट पर कंई सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है। वहीं फैंस भी उन्हें बुआ बनने पर ढेर सारी शुभकामनाएँ दे रहे है।

Exit mobile version