Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत ने दिल खोलकर की राम लला की मूर्ति की तारीफ, मूर्तिकार अरुण योगीराज के बारे कह दी ये बात 

कंगना रनौत ने दिल खोलकर की राम लला की मूर्ति की तारीफ, मूर्तिकार अरुण योगीराज के बारे कह दी ये बात

कंगना रनौत ने अयोध्या के राम मंदिर में स्थापित होने वाली भगवान राम की मूर्ति की दिल खोलकर तारीफ की है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने इस मूर्ति को बनाने वाले मूर्तिकार अरुण योगीराज…

अयोध्या के राम मंदिर में स्थापित होने वाली भगवान राम की मूर्ति की पहली झलक आज सामने आ चुकी है। राम लला की पहली झलक देखते ही देशवासी भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे है। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी भगवान राम की प्रतिमा की जमकर तारीफ की है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने इस मूर्ति को बनाने वाले मूर्तिकार अरुण योगीराज की भी काफी तारीफ की है।

Kangana Ranaut ने की राम लला की मूर्ति की तारीफ

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राम लला की मूर्ति की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं हमेशा सोचती थी कि भगवान राम यंग बॉय के रूप में ऐसे ही दिखते होंगे, और आज इस मूर्ति के साथ मेरी कल्पना भी जिंदा हो गई। अरुण योगीराज आप धन्य है।”

कंगना ने आगे राम लला की मूर्ति की फुल साइज तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘कैसी सुंदर और मन को मोह लेने वाली ये प्रतिमा है। कितना प्रेशर होगा अरुण योगीराज जी पे… और स्वयं परमेश्वर को ही पत्थर पर थाम लेना… क्या कहें ये भी राम की ही कृपा है। अरुण योगीराज जी श्रीराम ने आपको स्वयं दर्शन दिए है, आप धन्य हैं।’

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगी कंगना रनौत

बता दे कि राम लला की मूर्ति से जुड़ा प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाला है। कंगना रनौत को भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला है।

यह भी जरूर पढ़े: रामलला प्राण प्रतिष्ठा से पहले हेमा मालिनी ने निभाया माता सीता का रोल

अनुपम खेर ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिलने पर जताई खुशी, तस्वीर शेयर कर कही ये बात 

Exit mobile version