Site icon www.4Pillar.news

दोस्ताना 2 :धर्मा प्रोडक्शन ने दिखाया कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर का रास्ता,जानिए इस मुद्दे पर क्या बोली कंगना रनौत

करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'दोस्ताना 2' से मुख्य अभिनेता कार्तिक आर्यन को फ़िल्म से बाहर कर दिया गया है । धर्मा प्रोडक्शन ने यह जानकारी सोशल मीडिय पर एक पोस्ट के जरिये दी है ।

करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से मुख्य अभिनेता कार्तिक आर्यन को फ़िल्म से बाहर कर दिया गया है । धर्मा प्रोडक्शन ने यह जानकारी सोशल मीडिय पर एक पोस्ट के जरिये दी है ।

क्या रही वजह

धर्मा प्रोडक्शन में बनाई जा रही फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार निभाने वाले थे । फिल्म की 20 दिन की शूटिंग भी पूरी चुकी थी , लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने यह कहा है कि कार्तिक स्क्रिप्ट में दखलंदाजी करते है और उनका व्हवहार बहुत ही अनप्रोफेशनल है ।

सोशल मीडिया पर यह खबर आते ही लोगो का गुस्सा धर्मा प्रोडक्शन पर निकल रहा है। लोगो ने तो धर्मा प्रोडक्शन हाउस पर नेपोटिस्म के आरोप लगाना भी शरू कर दिए है । एक सोशल मीडिया यूजर ने तो इस मामले के तुलना सुशांत सिंह राजपूत के मामले से कर दी है।  उन्होंने कहा है की हम कार्तिक को दूसरा सुशांत नहीं बनने देंगे ।

कंगना रनौत ने क्या कहा 

इस मामले से कंगना रनौत भी दूर नहीं रही। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा ” कार्तिक यहां तक अपने दम पर पहुँचे है और आगे भी वह अपने दम पर काम करते रहेंगे । पापा जो और उनकी नेपो गैंग से इतनी  गुजारिश है कि उन्हें अकेला छोड़ दे । सुशांत की तरह उनके पीछे न पड़े और उन्हें फांसी पर लटकने के लिए मजबूर न करे । गिद्धों ,उन्हें अकेला छोड़ दें, भाड़ में जाओ नेपो ।” इस तरह कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाते हुए निशाना साधा है।

Exit mobile version