कंगना रनौत को पंगा और मणिकर्णिका फिल्म के लिए मिले नेशनल अवार्ड

1
कंगना रनौत को पंगा और मणिकर्णिका फिल्म के लिए मिले नेशनल अवार्ड
फोटोः कंगना रनौत

हिंदी सिनेमा का सबसे चर्चित चेहरा कंगना रनौत को मणिकर्णिका और पंगा फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजा गया है । राष्ट्रीय पुरस्कार पाने के बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया।

मणिकर्णिका और पंगा फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड

अभिनय के अलावा अपनी बयानबाजी को लेकर मशहूर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है । हाल ही में कंगना रनौत ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी फिल्म ‘थलाईवी’ का ट्रेलर लांच किया था ।फैंस को कंगना द्वारा फैंस यह सरप्राइज मिले अभी थोड़ा ही समय बीता था कि अभिनेत्री की तरफ से एक और बड़ा सरप्राइज आ गया है ।

सोमवार के दिन आयोजित नेशनल अवार्ड समारोह में कंगना रनौत को बेस्ट अभिनेत्री के नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है । साल 2019 में कंगना की दो फिल्में रिलीज हुई थी ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा। ‘ इन फिल्मों के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है । अवार्ड मिलने के बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो साझा करते हुए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है ।

कंगना रनौत का वीडियो

अभिनेत्री कंगना रनौत ने वीडियो में प्रसून जोशी , शंकर एसान, लोरी सुमित अपने दोस्तों ,फिल्म की कास्ट और ग्रुप का शुक्रिया अदा किया है । इसके अलावा कंगना रनौत ने नेशनल फिल्म अवार्ड की ज्यूरी, ऑडियंस फैंस और अपने परिवार, अपनी लीगल टीम और अकाउंट टीम समेत सभी का शुक्रिया अदा किया है । वीडियो में कंगन और काफी खुश नजर आ रही है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत को एक नहीं बल्कि 2 फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अभिनेत्री के फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं ।अपने जन्मदिन से ठीक 1 दिन पहले कंगना को मिला ये सम्मान उनके लिए किसी शानदार उपहार से कम नहीं है ।

आपको बता दें कंगना रनौत की इस बात से को लेकर काफी नाराज थी कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की जीवन पर आधारित उनकी फिल्म मणिकर्णिका को बॉलीवुड द्वारा ज्यादा तवज्जो नहीं दी गई। कई शो और वीडियो और इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने इस बात का जिक्र किया है । अब अभिनेत्री को इसके लिए भारत सरकार द्वारा सम्मानित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here