Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत ने रणवीर सिंह रणबीर कपूर और अयान सहित कई अभिनेताओं को ड्रग टेस्ट करवाने की सलाह दी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कई नामी फ़िल्मी सितारों को ड्रग टेस्ट करवाने की सलाह दी है। कंगना रनौत ने कहा कि ऐसी अफवाहें हैं कि ये लोग कोकीन के नशे में रहते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कई नामी फ़िल्मी सितारों को ड्रग टेस्ट करवाने की सलाह दी है। कंगना रनौत ने कहा कि ऐसी अफवाहें हैं कि ये लोग कोकीन के नशे में रहते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर दिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों पर कोई न कोई आरोप लगाती रहती हैं। हालांकि, इस वजह से उन्हें कईं बार लोगों की आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। अब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से जुडी कईं हस्तियों से ड्रग टेस्ट के लिए अपने खून के नमूने देने का अनुरोध किया है।

दरअसल, कंगना रनौत ने स्वदेशी जागरण मंच के सह-संयोजक अश्वनी महाजन के एक ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा,” मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर,अयान मुखर्जी और विक्की कौशिक से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के नमूने देने का अनुरोध करती हूं। ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन के नशे में रहते हैं। मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें।ऐसा करके वे लाखों युवा लोगों को प्रेरित कर सकते हैं। यदि वे स्वच्छ नमूने पेश करते हैं तब। ”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1301048594988896258

कंगना रनौत के इस ट्वीट का समर्थन दैनिक भास्कर के संपादक एलपी पंत ने भी किया है। श्री पंत ने लिखा ,” कंगना से सहमत हूं। जैसे डोपिंग टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने पर वाडा खिलाडियों को खेल प्रतियोगिता के लिए प्रतिबंधित करता है। उसी तरह फिल्म सेंसर बोर्ड को भी अब नई नीति बनानी होगी। अभिनेता-अभिनेत्री के ड्रग जांच के बाद ही फिल्म रिलीज का सर्टिफिकेट जारी होना चाहिए। ” कंगना रनौत ने एलपी पंत के ट्वीट को रीट्वीट किया है। ये भी पढ़ें :अदनान सामी कंगना रनौत और करण जौहर को मिला पद्म श्री पुरस्कार 2020

Exit mobile version