Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत फ्रूट डिश की फोटो शेयर कर हुई ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जैविक भोजन की फोटो शेयर की है । उनकी इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है ।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जैविक भोजन की फोटो शेयर की है । उनकी इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है ।

फिल्मों के अलावा कंगना रनौत सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी एक्टिव रहती हैं । बात चाहे किसान आंदोलन की हो या फिर राजनीति की कंगना रनौत हर मुद्दे पर ट्वीट करती रहती हैं । हालांकि अपने निजी विचारों की वजह से कंगना रनौत को कई बार लोगों द्वारा ट्रोल भी किया जा चूका है । लेकिन फिर भी बिना किसी की परवाह किए एक्ट्रेस ट्विटर पर कुछ न कुछ साझा करती रहती हैं । हाल ही में अभिनेत्री ने एक फ्रूट डिश अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा की है । जिसको लोग फर्जी बताकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं ।

दरअसल कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर फ्रूट डिश की फोटो साझा करते हुए लिखा ,” यह मेरी व्यक्तिगत रेसिपी है ।जिसमें नाश्ते के लिए जैविक शहद मेवे और फल हैं । यह गर्मियों में बहुत अच्छी रहती है ।” कंगना रनौत की इस पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं । कई ट्विटर उपयोगकर्ता कंगना के व्यंगन की तारीफ कर रहे हैं तो काफी लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं ।

प्रीतो नाम की एक ट्विटर यूजर ने लिखा ,” पीएम नरेंद्र मोदी ने ध्यान भटकाने वाले मगरमच्छ गिरगिट ही पाले हुए हैं।” जबकि दूसरे यूजर कृष्णा ने लिखा ,” ऋषि बागड़ी की बहन ।”  सत्यवाणी नाम के यूजर ने लिखा ,” वैसे झाँसी की रानी कभी झूठ नहीं बोलती थी ।” इस तरह कंगना रनौत के ट्वीट के समर्थन/ खिलाफ लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।

Exit mobile version