Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन से पूछा-कब तक रोयेगा एक छोटे से अफेयर के लिए ?

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन की एफआईआर को साइबर सेल से क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट में ट्रांसफर करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने पूछा कि ऋतिक को अब आगे बढ़ना चाहिए।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन की एफआईआर को साइबर सेल से क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट में ट्रांसफर करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने पूछा कि ऋतिक को अब आगे बढ़ना चाहिए।

कंगना रनौत का ट्वीट

“उसकी दुखभरी कहानी फिर शुरू हो गई। कई साल पहले हमारा ब्रेकअप और उसका तलाक हो चूका है। लेकिन वह आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं है। किसी भी महिला को डेट करने से मना कर देता है। बस जब मैं अपने निजी जीवन में कुछ कुछ उम्मीद पाने के लिए हिम्मत जुटाती हूं तो वह फिर से वही नाटक करना शुरू कर देता है। ऋतिक रोशन कब तक रोयेगा इस छोटे से अफेयर के लिए ?” कंगना रनौत ने न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ की एक खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया।

बता दें, ऋतिक रोशन के वकील महेश जेठमलानी ने मुंबई पुलिस को एक पत्र लिखते हुए पूछा कि इस केस में साल 2016 के बाद अब तक कोई प्रगति नहीं हुई है। ऋतिक रोशन ने आरोप लगाया है कि कंगना रनौत के ईमेल एकाउंट से उनके ईमेल एकाउंट में सैंकड़ों ईमेल प्राप्त हुए हैं और इस बात से इंकार कर दिया कि उसके साथ कोई अफेयर है।

ऋतिक रोशन के वकील द्वारा मुंबई पुलिस को भेजे गए पत्र में कहा गया,” हमारे क्लाइंट ने शीर्ष पुलिस अधिकारीयों से मुलाकात कर कई बार दोहराया है कि इससे उन्हें और उनके परिवार को आघात पहुंचा है। उन्होंने समयबद्ध जांच के लिए अनुरोध भी दोहराया है।हालांकि,जांच मैं आज तक कोई प्रगति नहीं हुई है और मामला अभी भी लंबित है। इसलिए, हम अनुरोध करते हैं कि 2016 से लंबित मामले की जांच पूरी करने के आदेश जारी करें।”

यहां से शुरू हुआ था विवाद

गौरतलब है, कंगना और ऋतिक का अफेयर उस समय सार्वजनिक हुआ था।जब कंगना रनौत ने एक साक्षात्कार में ऋतिक रोशन को ‘सिल्ली एक्स’ कहा था। इस इंटरव्यू के बाद दोनों ने एक दूसरे को क़ानूनी नोटिस भेजे थे।

Exit mobile version