Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत की थलाइवी मूवी का पहला गाना ‘चली चली’ हुआ रिलीज, बोल्ड अंदाज में दिखीं अभिनेत्री

सैंधावी प्रकाश की अपकमिंग फिल्म Thalaivi का पहला अधिकारी गीत ‘चली चली’ रिलीज हो गया है । इस गाने में कंगना रनौत का जबरदस्त डांस देखने को मिला है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की Thalaivi मूवी का पहला गाना ‘चली चली’ आखिरकार रिलीज हो गया है। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। अब फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग रिलीज हो गया है। जिसमें कंगना रनौत अलग अंदाज में दिख रही है। आपको बता दें,राजनीती में आने से पहले तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता साउथ की सुपरस्टार हुआ करती थी।

टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किए गए ‘चली चली’ गाने में कंगना रनौत झरने में अपना बोल्ड अंदाज दिखा रही है। उनका ऐसा अंदाज आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। कंगना रनौत ने पिंक कलर की साड़ी में दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। गाने के मध्य में कंगना रनौत वेस्टर्न लुक में नजर आई और कुछ लड़कों के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही है। कंगना ने इस पूरे गाने में जयललिता के फिल्मी जीवन को बखूबी निभाने की कोशिश की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ‘चली चली’ गाने के लिए कंगना राणावत 24 घंटे पानी में रही थी। इस गाने को सैंधावी प्रकाश ने गाया है और इसका संगीत वी प्रकाश कुमार ने दिया है। वहीं लिरिक्स इरशाद कमील ने लिखी है।

आपको बता दें कंगना अपनी थलाइवी फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगी। उनका कहना है कि वह अपनी फिल्म को अपने प्रशंसकों पर छोड़ रही है। सभी जानते हैं कि जयललिता ने लोगों के लिए बहुत कुछ किया है। उन्होंने सभी के लिए जिंदगी जी है । पहले उन्होंने एक अभिनेत्री के रूप में लोगों का दिल जीता फिर एक नेता बनकर उनका साथ दिया।

Exit mobile version