Site icon www.4Pillar.news

Photos: कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ऐसे जी रही हैं लाइफ

मशहूर सिंगर शेफाली जरीवाला का म्यूजिक वीडियो कांटा लगा 2002 में रिलीज हुआ था। इस गाने ने शेफाली को देशभर में पॉपुलर कर दिया था।

मशहूर सिंगर शेफाली जरीवाला का म्यूजिक वीडियो कांटा लगा 2002 में रिलीज हुआ था। इस गाने ने शेफाली को देशभर में पॉपुलर कर दिया था।

कांटा लगा गाने से अपनी पहचान बनाने वाली शेफाली जरीवाला की लुक्स का कोई जवाब नहीं है। शेफाली हाल ही में इटली में छुट्टियां मना रही है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

फोटो में शेफाली का लुक और स्टाइल देखने लायक है। अपने डांस से सबका दिल जीतने वाली शेफाली का अंदाज दिन पर दिन और लाजवाब होता जा रहा है। हालांकि शेफाली ने फ़िल्मीदुनिया से दूरियां बनाई हुई हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है।

एक फोटो में शेफाली व्हाइट टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट में नजर आ रही है। शेफाली इस फोटो में बहुत खूबसूरत लग रही है। इस फोटो में उनके चेहरे पर मेकअप भी सिंपल और सादा है जिससे उनके लुक में और भी आकर्षण नजर आ रहा है। इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए शेफाली ने कैप्शन में लिखा , ” आप अलग बनें ,अलग दिखें , चमकें और दुनिया को अपनी आंतरिक शक्ति का परिचय करवाएं।”

इसके बाद शेफाली जरीवाला ने के और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में शेफाली जरीवाला ने ब्लू ड्रेस पहनी हुई है। शेफाली इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही है।

शेफाली जरीवाला ने साल 2002 में ‘कांटा लगा’ गाने से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी। शेफाली ने सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में बिजली का किरदार निभाया था।

Exit mobile version