Site icon www.4Pillar.news

दिल्ली: बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने मांगी माफी, कहा-चोर नहीं था ब्लॉगर गौरव वासन

साल 2020 में कोरोनावायरस के दौरान लगे लॉकडाउन में चर्चा में आये दिल्ली के मालवीय नगर के बाबा का ढाबा के  मालिक कांता प्रसाद ने फूड ब्लॉगर गौरव वासन से हाथ जोड़कर माफी मांगी है। इससे पहले कांता प्रसाद ने गौरव वासन के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे।

साल 2020 में कोरोनावायरस के दौरान लगे लॉकडाउन में चर्चा में आये दिल्ली के मालवीय नगर के बाबा का ढाबा के  मालिक कांता प्रसाद ने फूड ब्लॉगर गौरव वासन से हाथ जोड़कर माफी मांगी है। इससे पहले कांता प्रसाद ने गौरव वासन के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे।

बाबा का ढाबा की कहानी

पिछले साल कोरोनावायरस महामारी के दौरान लगे लॉक डाउन में दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके के बाबा का ढाबा की कहानी देशभर में काफी फेमस हुई थी। जिस में सड़क किनारे छोटा सा ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद और उनकी पत्नी रातोंरात मशहूर हो गए थे। क्योंकि एक फूड ब्लॉगर ने उनका एक वीडियो बनाया था। जिसमें 80 वर्षीय बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद रो रहे थे और कह रहे थे कि लोग उनके यहां खाने के लिए नहीं आ रहे हैं और उनकी दुकान नहीं चल रही है।

गौरव वासन द्वारा शूट किए गए इस वीडियो को वायरल होने के बाद काफी लोगों ने देखा और बाबा की मदद करने के लिए आगे आए। जिसमें राजनीतिक गलियारों से लेकर बॉलीवुड जगत तक के लोगों ने कांता प्रसाद की मदद के लिए बात कही थी। काफी लोगों ने कांता प्रसाद को वीडियो देखने के बाद डोनेशन भी दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद बाबा के ढाबा में ग्राहकों की भीड़ लग गई थी और लोगों ने दिल खोलकर चंदा दिया था। यह सब फूड ब्लॉगर गौरव वासन द्वारा शेयर किए गए वीडियो के बाद हुआ था। हालांकि कुछ समय बाद ढाबे के मालिक प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ चंदे में हेराफेरी का मामला स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज कराया था। वही, ब्लॉगर गौरव वासन ने इन आरोपों का इनकार करते हुए अपने बैंक स्टेटमेंट भी सोशल मीडिया पर साझा किए थे।

अब एक-दूसरे फूड ब्लॉगर ने शनिवार के दिन कांता प्रसाद का वीडियो साझा किया है। जिसमें वह अपनी बात वापस लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में वह हाथ जोड़कर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वह कह रहे हैं, ‘गौरव वासन, वह लड़का कभी चोर नहीं था। हमने कभी उसे चोर नहीं कहा।’

 Video दिल्ली: बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने मांगी माफी, कहा-चोर नहीं था ब्लॉगर गौरव वासन

कांता प्रसाद ने आगे कहा, ‘ बस हमारे से एक चूक हुई है। जनता जनार्दन से कहते हैं कि अगर कोई गलती हो गई हो तो तो हमें माफ करना। इसके आगे हम कुछ नहीं कह सकते।’ इस वीडियो को ब्लॉगर करण दुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम दिल से फूडी है।

लॉकडाउन में दुकानदार ने लिखा-अगर मेरी दुकान का शटर बंद दिखे तो कॉन्टैक्ट करें,हम आत्मा की तरह आस पास ही भटक रहे हैं

आपको बता दें, पिछले साल दिसंबर महीने में बाबा कांता प्रसाद ने अपने ढाबे के कुछ ही दूरी पर रेस्टोरेंट खोला था।  लेकिन 2 महीने के भीतर ही यह रेस्टोरेंट बंद हो गया और अब कांता प्रसाद वापस अपने उसी ढाबे पर आ गए हैं जहां से उनकी कहानी की शुरुआत हुई थी।

Exit mobile version