Site icon www.4Pillar.news

कपिल शर्मा ने वाइफ गिन्नी चतरथ के बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, कहा- ‘हर एक चीज के लिए थैंक्यू…’

कपिल शर्मा ने वाइफ गिन्नी चतरथ के बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, कहा- 'हर एक चीज के लिए थैंक्यू...'

कपिल शर्मा ने अपनी वाइफ गिन्नी चतरथ के बर्थडे पर कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल ने अपनी वाइफ के लिए एक खास नोट भी लिखा है।

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते है। कपिल ने साल 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इस शादी से दोनों के दो बच्चे बेटी अनायरा और बेटा त्रिशान है। कपिल अक्सर अपनी फैमिली  फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। इसी कड़ी में कपिल ने आज अपनी वाइफ गिन्नी चतरथ संग कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

गिन्नी चतरथ के बर्थडे पर कपिल शर्मा का पोस्ट

दरअसल आज 18 नवंबर को कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर कपिल ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी पत्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएँ दी है। पहली तस्वीर में गिन्नी कपिल को हग करते हुए नजर आ रही है, जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों बड़े प्यार से एक दूसरे की तरफ देख रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे गिन्नी चतरथ। हर एक चीज के लिए शुक्रिया।’

सेलेब्स कर रहे रिएक्ट

कपिल के इस पोस्ट पर ढेरों  सेलेब्स ने कमेंट कर गिन्नी को बर्थडे विश किया है। वहीं अर्चना पूर्ण सिंह ने भी इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया है। अर्चना ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे गिन्नी। बहुत अच्छी तस्वीरें है। तो आख़िरकार कपिल तेरे को ले ही गया बाहर। इतना बाहर कि देश से ही बाहर निकल पड़े तुम दोनों। मजे से सेलिब्रेट करो। तुम दोनों को ढेर सारा प्यार।’

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें कपिल शर्मा की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही नेटफ्लिक्स पर अपना नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे है। हालाँकि इस शो में कपिल शर्मा शो के सभी  कलाकर जैसे अर्चना पूर्ण सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर नजर आएँगे। कुछ दिनों पहले ही कपिल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी।

Exit mobile version