Site icon www.4Pillar.news

Karan Johar’s Birthday: 50 साल के हुए फिल्ममेकर करण जौहर, आलिया भट्ट से लेकर करीना कपूर तक बॉलीवुड सितारों ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई 

आलिया भट्ट ने करण जौहर को बर्थडे विश करते हुए उन्हें अपना पिता, दोस्त और अपना गुरु बताया है। वहीं करीना कपूर ने करण को बर्थडे विश करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

आलिया भट्ट ने करण जौहर को बर्थडे विश करते हुए उन्हें अपना पिता, दोस्त और अपना गुरु बताया है। वहीं करीना कपूर ने करण को बर्थडे विश करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) आज अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। बर्थडे के खास मौके पर करण के लिए सुबह से बधाइयों का ताँता लगा हुआ है। करण जौहर के फैंस सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाइयां दे रहे है वहीं बॉलीवुड सितारे भी खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश कर रहे है।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने करण जौहर को बर्थड़े विश करते हुए अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सबसे उदार इंसान जिसे मैं जानती हूँ… उस आदमी को जो मेरे पिता है, मेरे सबसे अच्छे दोस्त और मेरे गुरु, 50वां जन्मदिन मुबारक हो। मैं प्रार्थना करती हूँ कि आपको जिंदगी में ढेर सारी खुशियां मिले जो आप डिज़र्व करते हो। मैं आपको इस इंस्टाग्राम पोस्ट से कंई ज्यादा प्यार करती हूँ।’

करीना कपूर

करीना कपूर ने करण को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि क्या हम लोग पाउट कर रहे है या नहीं ? या अपने गालों को Suck कर रहे है… लेकिन यह जो भी हो… ये तो हम ही है… तुम और मैं… मैं और तुम… हमेशा… एक प्यार से भरा रिश्ता … चलो आज रात ऐसे डांस करते है जैसे पहले कभी नहीं किया हो, क्योंकि आज मेरे Sweetheart का बर्थडे है। हैप्पी 50 करण जौहर, तुम जैसा कोई नहीं।’

फराह खान

कोरियोग्राफर फराह खान ने करण को बर्थडे विश करते हुए उनके वार्डरोब का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में करण के डिज़ाइनर कपडे और जूतों शानदार कलेक्शन देखा जा सकता है।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण की एक तस्वीर शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने एक प्यारा सा नॉट भी लिखा है।

विक्की कौशल

विक्की कौशल ने ने ये प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए करण जौहर को बर्थडे विश किया है।

कियारा अडवाणी

कियारा अडवाणी ने करण के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। वीडियो में वरुण धवन और कियारा उनके लिए बर्थडे सांग गाते हुए  नजर आ रहे है।

Exit mobile version