Site icon www.4Pillar.news

करण जौहर ने माँ हीरु जौहर के बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, लिखा भावुक नोट 

करण जौहर ने माँ हीरु जौहर के बर्थडे पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, लिखा भावुक नोट

फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी माँ हीरु जौहर के बर्थडे पर खूबसूरत तस्वीरें साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने एक भावुक नोट लिखते हुए अपनी दिल का हाल…

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते है। वहीं आज 18 मार्च को कारण की माँ हीरु  जौहर का 81वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर फिल्म निर्माता ने अपनी माँ संग कंई प्यारी तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है।

माँ के बर्थडे पर करण जौहर ने शेयर की ये तस्वीरें

दरअसल हाल ही में करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में वे अपनी माँ पर खूब प्यार बरसाते नजर आ रहे है, जबकि दूसरी तस्वीर में करण के दोनों बच्चों यश और रूही को अपनी दादी के साथ देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फिल्म निर्माता ने लिखा, “माँ प्रकृति की शक्ति है… वे उस हद तक बिना शर्त प्यार करती है जो लगभग अवास्तविक है। मैं भाग्यशाली हूँ कि मुझे ऐसी माँ मिली जिसने मुझे जमीन पर खड़ा किया और मुझे विश्वाश दिलाया कि प्रोफेशनल अचीवमेंट्स हमें परिभाषित नहीं करती, बल्कि हमारा व्यवहार हमें परिभाषित करता है।”

करण जौहर ने आगे लिखा, “मेरी माँ ने मुझे विश्वाश दिलाया कि अच्छाई महत्वकांक्षा से अधिक महत्वपूर्ण है। यदि किसी परिस्थिती में मैं सही हूँ तो मुझे लड़ाई करने की जरुरत नहीं है, धैर्य ही मुझे अंततः मान्यता देगा। लव यू माँ और हैप्पी बर्थडे। मुझे इस दुनिया में लाने के लिए और मेरी दुनिया बनने के लिए धन्यवाद।”

सेलेब्स दे रहे बधाइयाँ

करण की इस पोस्ट पर ढेरों सेलेब्स ने कमेंट कर हीरु जौहर को बर्थडे विश किया है। मलाइका अरोड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे हीरु आंटी।’ सिकंदर खेर ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे हीरु आंटी। आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना करता हूँ।’ हुमा कुरैशी ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे। मॉम्स बेस्ट होती है।’ इसके अलावा भी राशी खन्ना, सोफिया चौधरी और कनिका कपूर सहित कंई सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें बर्थडे विश किया है।

Exit mobile version