Site icon www.4Pillar.news

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने तेजस्वी के बारे में अकाशा से शेयर की अपने मन की बात,जानिए क्या कहा

बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी की नजदीकियां बढ़ने लगी है। करण कुंद्रा और तेजस्वी कई बार अपनी भावनाओं के बारे में बता चुके हैं।

बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी की नजदीकियां बढ़ने लगी है। करण कुंद्रा और तेजस्वी कई बार अपनी भावनाओं के बारे में बता चुके हैं।

टीवी शो बिग बॉस 15 का चौथा सप्ताह शुरू हो चुका है। बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़े तो चलते ही रहते हैं लेकिन और रोमांस भी होता है। बिग बॉस के घर में मायशा और ईशान के बाद एक और प्रेम कहानी की शुरुआत होने जा रही है। करण कुंद्रा ने एक बार फिर तेजस्वी प्रकाश के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त की है।

बिग बॉस के आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा ये सब

करण कुंद्रा ने सिंगर अकाशा के साथ अपनी भावनाएं शेयर कर ही है। आज के एपिसोड में आप यह सब देख पाएंगे। करण कुंद्रा से अकाशा पूछेगी कि उनका किसी के साथ पर क्रश है। करण कहते हैं कि तुम तो जानती हो।  मुझे तेज तेजस्वी पर पर क्रश है। वह बहुत कॉमेडी लाइफ में थोड़ी सी, क्यूट है, अच्छी बंदी है।

मायशा और तेजस्वी एक ही बेड पर बैठ कर बात कर रहे होते हैं। अकाशा तेजस्वी की तरफ इशारा करती है। करण ब्लश  करने लगते हैं और उनसे कहते हैं कि उसकी तरफ उंगली मत करो। आकांक्षा कहती है कि उन्हें लगता है कि तेजस्वी प्रकाश को भी करण के लिए फीलिंग है।  करण कहते हैं कि नहीं तेजस्वी की तरफ से ऐसा कुछ नहीं है।

जानिए आज क्या होगा ?

आकांक्षा विश्वास के साथ कहती है कि तेजस्वी प्रकाश को भी करण के लिए फीलिंग है। वह कहती है कि मैं शर्त लगा सकती हूं कि प्रकाश की तरफ से भी कुछ है।  वही करण कहते हैं मैं शर्त लगाता हूं कि उसकी तरफ से ऐसा कुछ नहीं है। तेजस्वी ने करण के लिए अपनी फीलिंग का इजहार नहीं किया है तो अब यह देखना दिलचस्प होगा अगर तेजस्वी भी बता दें कि वह करण के लिए कैसा महसूस करती है।

वीकेंड का वार में तेजस्वी ने सलमान खान से कहा कि करण कुंद्रा और प्रतीक के मेंटर में उनका करण को सपोर्ट करना दिखा सकता है कि वह गलत इंसान नहीं है लेकिन उन्हें खोने से डर रही थी।

तेजस्वी के लिए करण कुंद्रा पहले भी कर चुके हैं अपनी फीलिंग्स शेयर

करण कुंद्रा पहले भी तेजस्वी  के लिए अपनी भावनाओं का इजहार कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि मुझे वह बहुत पसंद है।  मुझे अपनी भावनाएं व्यक्त करने का तरीका नहीं आता है। मैं खुश नहीं था जब तुम घर के अंदर चली गई थी। में मुंह बना रहा था। मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं। यह कहने में मुझे बहुत मुश्किल हुई थी।

Exit mobile version