Site icon www.4Pillar.news

जानिए करीना कपूर ने आलिया भट्ट को क्यों कहा कभी चूहों की दौड़ में शामिल मत होना

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने एक इवेंट के दौरान आलिया भट्ट को एक सलाह दी है जिसको लेकर वह सुर्ख़ियों में आ गई है। दोनों अभिनेत्रियों की ये बातचीत मुंबई में हुए 'जियो मामी मूवी मेले' में हुई।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने एक इवेंट के दौरान आलिया भट्ट को एक सलाह दी है जिसको लेकर वह सुर्ख़ियों में आ गई है। दोनों अभिनेत्रियों की ये बातचीत मुंबई में हुए ‘जियो मामी मूवी मेले’ में हुई।

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और आलिया भट्ट फिल्म मेकर करण जोहर के साथ जियो मामी मूवी मेले में नजर आई। इस इवेंट के दौरान आलिया भट्ट और करीना कपूर खान ने करण जोहर के साथ खूब सारी बातें की। इसी बातचीत के दौरान करीना कपूर ने आलिया भट्ट को एक नेक सलाह दी है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार बातचीत के करीना कपूर ने आलिया भट्ट को भविष्य के लिए सलाह देते हुए कहा कि आलिया भट्ट अपनी जनरेशन के सभी कलाकारों में बेहतर है। करीना कपूर ने आलिया भट्ट को सलाह देते हुए कहा ,” तुम कभी चूहों की दौड़ में शामिल मत होना।”

इसी बातचीत के दौरान कपूर ने आलिया भट्ट को कहा ,” तुम्हें अपने टैलेंट का साथ न्याय करना चाहिए और तुम कभी भी अपने इस टैलेंट को सस्ते में मत बेचना। ” आपको बता दें ,अभिनेत्री आलिया भट्ट हमेशा से ही करीना कपूर खान की फैन रही हैं। अब देखना यह होगा की आलिया भट्ट करीना कपूर की सलाह को कितना मानती हैं।

अगर काम के मोर्चे की बात करें तो, अभिनेत्री करीना कपूर खान अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के निर्माता करण जोहर हैं। ‘गुड न्यूज़’ फिल्म में अक्षय करीना का अलावा कियारा आडवाणी और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीँ , आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रहमास्त्र’ में नजर आएंगी।

Exit mobile version