Site icon www.4Pillar.news

Kargil Vijay Diwas 2023: अक्षय कुमार से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, कारगिल विजय दिवस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने वीर जवानों को किया याद

Kargil Vijay Diwas 2023: अक्षय कुमार से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, कारगिल विजय दिवस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने वीर जवानों को किया याद

Kargil Vijay Diwas 2023: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनुपम खेर और अभिषेक बच्चन सहित कंई सेलेब्स ने कारगिल युद्ध में शहीद हुए वीर जवानों को याद किया है।

Kargil Vijay Diwas 2023: हर साल 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस के रूप में मनाया जाता है। यह दिन उन वीर योद्धाओं को याद करने के लिए मनाया जाता है, जिन्होंने साल 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए थे। वहीं कारगिल विजय दिवस पर अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर तक तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने उन वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी है।

अनुपम खेर ने Kargil Vijay Diwas पर किया ये ट्वीट

अनुपम खेर  ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आप सभी को कारगिल विजय दिवस  शुभकामनाएँ। मेरा नमन उन सभी शूरवीरों को जिन्होंने इस विजय को प्राप्त  करने में अपने प्राणों की आहुति दी। मेरे ह्रदय से चरणस्पर्श उन माताओं एवं पिताओं को जो अपने लाडलों को हमारी रक्षा के लिए सेना में भेजते हैं। जय हिन्द।”

अक्षय कुमार ने वीर जवानों को किया याद

अक्षय कुमार ने लिखा, “दिल में कृतज्ञता और होठों पर प्रार्थना के साथ कारगिल में वीरगति प्राप्त करने वाले हमारे बहादुरों को याद कर रहा हूँ। हम केवल आपकी वजह से जी रहे।”

अभिषेक बच्चन ने किया वीरों को सलाम

अभिषेक बच्चन ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए बहादुर योद्धाओं को याद किया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ हमारे राष्ट्र के गौरव के लिए अथक संघर्ष करने वाले वीरों को सलाम।’

एक्ट्रेस निम्रत कौर ने शेयर किया ये पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर ने भी कारगिल विजय दिवस पर एक तस्वीर शेयर करते हुए जवानों को याद किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया ये ट्वीट

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “इस कारगिल विजय दिवस पर हमारी सेना के बहादुर सैनिकों को सलाम और कैप्टन विक्रम बत्रा को श्रधांजलि। आइये हम सब मिलकर उन सभी साहसी आत्माओं को याद करें जिन्होंने कारगिल युद्ध के दौरान निडर होकर हमारी मातृभूमि की रक्षा की। उनका बलिदान और वीरता हमारे दिलों में सदैव अंकित रहेगी।”

Exit mobile version